विशेष

जॉनी लीवर की पत्नी का किरदार निभा चुकी ये एक्ट्रेस है इतनी ग्लैमरस, देखकर नहीं होगा यकीन- देखें

फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां आये दिन लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं. बहुत लोगों का ख्वाब होता है चकाचौंध भरी इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनना. लेकिन सबकी किस्मत एक जैसी नहीं होती. किसी को यहां मौका मिलता है तो किसी को नहीं. जरूरी नहीं जिसे मौका मिलता है वह सुपरस्टार ही बन जाए. कई लोग मौका मिलने के बावजूद कुछ खास नहीं कर पाते और कुछ फिल्मों में नजर आने के बाद मानो गायब हो जाते हैं. कुछ ऐसे भी सितारे हैं इंडस्ट्री में जिन्होंने अपनी पहली फिल्म में तो कमाल कर दिया लेकिन बाद में आई फिल्मों का जादू दर्शकों पर नहीं चल पाया.

उदाहरण दें तो अमीषा पटेल और भाग्यश्री ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस हैं जिनकी पहली फिल्म तो सुपरहिट रही लेकिन बाद में उनकी पॉपुलरिटी कहीं खो गयी. अमीषा पटेल ने सुपरहिट फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से डेब्यू किया था. उसके बाद वह एक और हिट फिल्म ‘ग़दर-एक प्रेम कथा’ में नजर आयीं. लेकिन इसके बाद उनकी कोई भी फिल्म हिट साबित नहीं हुई. ठीक वैसे ही भाग्यश्री फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से सबकी चहेती बन गयी थीं. लेकिन इस फिल्म के बाद वह कहीं खो सी गयीं.

कॉमेडी करना हर किसी के बस की बात नहीं है. बॉलीवुड में कुछ ही एक्ट्रेस ऐसी हैं जो कॉमेडी कर पाती हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में आज हम इस आर्टिकल में जिक्र करने वाले हैं. इस एक्ट्रेस को आपने फिल्म ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ में जॉनी लीवर की बीवी का किरदार निभाते हुए देखा होगा. यह अभिनेत्री ‘आ रा रा रा’ डायलॉग कहने के लिए मशहूर हैं. अब तो आप पहचान ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री केतकी दवे की. केतकी आजकल बड़े पर्दे से बिलकुल गायब हो गयी हैं.

काफी समय से वह किसी फिल्म या सीरियल में नजर नहीं आयीं. केतकी की कॉमेडी टाइमिंग बहुत अच्छी थी. वह अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंस कर लोटपोट हो जाने पर मजबूर कर दिया करती थीं.

रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं केतकी

बता दें कि केतकी का जन्म 13 अगस्त 1960, मुंबई में हुआ था. वह 75 से अधिक गुजराती फिल्म कर चुकी हैं. हिंदी फिल्मों की बात करें तो वह आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया, कल हो ना हो और हेल्लो जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वह कई सारे सीरियलों में भी काम कर चुकी हैं. केतकी बड़े पर्दे के साथ छोटे पर्दे का भी जाना माना चेहरा हैं. फिल्मों में आपने उन्हें भले ही साधारण अवतार में देखा होगा लेकिन असल जिंदगी में केतकी वैसी बिलकुल नहीं हैं.असल जिंदगी में केतकी काफी ग्लैमरस हैं.

हाल ही में उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं. रियल लाइफ और रील लाइफ में केतकी बिलकुल अलग हैं. हमारा दावा है कि उनकी ये तस्वीरें देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पायेंगे. बता दें कि केतकी की शादी अभिनेता रसिक दवे से हुई है. उनकी बेटी का नाम रिद्धि दवे है. रिद्धि भी अपनी मां की तरह एक अभिनेत्री हैं. देखिये केतकी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

देखें-

Back to top button