विशेष

हार्दिक पांड्या के प्रेम में पड़ गयी यह फ़ेमस ऐक्ट्रेस, हार्दिक के साथ दिखी ऐसी स्थिति में

हार्दिक पांड्या एली अवराम को डेट: आपको पहले भी कई बार हम बता चुके हैं कि बॉलीवुड और खेल जगत का बहुत पुराना नाता है। अक्सर खेल जगत की कई हस्तियों के रिश्ते बॉलीवुड के साथ जुड़ चुके हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड की फ़ेमस ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ कई सालों तक रिलेशन में रहने के बाद शादी की। इससे पहले भी कई भारतीय खिलाड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादी कर चुके हैं। विराट कोहली से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बक्केबाज युवराज सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी की है।

कई विदेशी खिलाड़ियों का आ चुका है बॉलीवुड हसीनाओं पर दिल:

केवल यही नहीं कुछ विदेशी खिलाड़ियों का भी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों पर दिल आ चुका था। अपने ज़माने के मशहूर बल्लेबाज़ विवीयन रिचर्ड का दिल बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता पर आया था। दोनो काफ़ी समय तक एक दूसरे के साथ भी रहे थे, लेकिन बाद में विवीयन ने किसी और से शादी रचा ली थी। हालाँकि आज हम यहाँ आपको किसी विदेशी क्रिकेटर के रिश्ते के बारे में नहीं बताने वाले हैं। आज हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के दमदार बल्लेबाज़ हार्दिक पांड्या के रिश्तों के बारे में बताने जा रहे हैं।

हार्दिक पांड्या एली अवराम को डेट:

कुछ दिनों पहले की ही बात है हार्दिक पांड्या ने बॉलीवुड अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा के एक ट्वीट पर ऐसा कुछ कहा था कि लोगों ने यह क़यास लगाना शुरू कर दिया था कि दोनो के बीच कुछ खिचड़ी पक रही है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं था। एक बार फिर से हार्दिक पांड्या को लेकर एक सवाल तेज़ी से पूछा जाने लगा है कि क्या हार्दिक पांड्या बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम को डेट कर रहे हैं? आप भी सोच रहे होंगे कि यह किस तरह का सवाल है? लेकिन उनकी हालिया फ़ोटो देखने के बाद यह सवाल उठना लाज़िमी है।

लीसा के साथ भी जुड़ चुका है हार्दिक का नाम:

दरअसल सोमवार को एली अवराम हार्दिक पांड्या को सी ऑफ़ करने मुंबई एयरपोर्ट पहुँची हुई थी। इस दौरान दोनो को एक ही कार में देखा गया। जैसे ही मीडिया वालों ने दोनो की तस्वीरें खींचनी चाही, एली ने कैमरा देखकर अपना मुँह छुपाना शुरू कर दिया। आपको जानकार काफ़ी हैरानी होगी कि एली को हार्दिक के बड़े भाई कुणाल के शादी के रिसेप्शन में भी देखा गया था।

यह पहली बार नहीं है जब हार्दिक का नाम किसी बॉलीवुड ऐक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। जब हार्दिक क्रिकेट स्टार बने थे तभी उनका नाम मॉडल लीसा शर्मा के साथ जुड़ा था। हार्दिक के पिछले रिकार्ड को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि इनका खिंचाव बॉलीवुड की तरफ़ कुछ ज़्यादा ही है।

बिग बॉस में दिख चुकी हैं एली अवराम:

जानकारी के लिए आपको बता दें एली अवराम भारत की नहीं बल्कि स्वीडन की हैं। हालाँकि यह बॉलीवुड में पिछले कई सालों से काम कर रही हैं। सबसे पहले एली को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में देखा जा चुका है। एली मिकी वायरस से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। इसके बाद एली ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक कई बॉलीवुड फ़िल्मों में काम किया। हालाँकि ये अलग बात है कि अब तक एली की कोई फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल नहीं मचा पायी है।

Back to top button