राहु केतु की कृपा:  ये दोनों नाम जब भी जुंबा पर आते हैं, तो सबकी नींद उड़ जाती है। आम भाषा में इन्हें पनौती कहा जाता है। जी हां, हर कोई इनसे दूर रहना चाहिए। क्योंकि माना जाता है कि ये दोनों बनते काम को भी बिगाड़ सकते हैं। ऐसे में इन्हें घर से दूर भगाने के लिए लोग पूजा पाठ भी करते हैं, लेकिन अब इन्होंने अपनी चाल बदल दी है, जिसकी वजह से कुछ राशि के लोग मालामाल होने वाले हैं। तो आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

शास्त्रों में भी राहु केतु का कुछ ऐसा ही जिक्र है कि इनका छाया पड़ने से काम बिगड़ जाता है, ऐसे में घर की शांति भी भंग हो जाती है। लेकिन शास्त्रों के मुताबिक, अब एक गजब संयोग बन रहा है, जिसकी वजह से इनकी कृपा कुछ राशियों पर पड़ने वाला है। मान्यता तो ये भी है कि इनका जीतना प्रभाव बुरा पड़ता है, उतना ही ज्यादा अच्छा प्रभाव भी पड़ता है। तो आइये  जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन सी राशियां शामिल है?

बता दें कि लगभग 400 साल बाद ये खुश हुए हैं। ऐसे में तीन राशियों के जातकों की किस्मत बदलने वाली है। माना जाता है कि राहु और केतु सबसे पापी ग्रह हैं, क्योंकि इनका काम लोगों के जीवन में उथल पुथल करना होता है। अगर आपका भी काम बिगड़ जाता है, तो आप भी कहते हैं कि ये राहु केतु की वजह से हुआ है। इतना ही नहीं, जिसकी वजह से आपका काम बिगड़ता है आप उसे भी राहु केतु की संज्ञा दे देते हैं।

राहु केतु की कृपा बरसेगी

ज्योतिष के मुताबिक, 400 साल बाद राहु केतु खुश हुए हैं, ऐसे में तीन राशियों के जातको पर कृपा बरसने वाली है। तो आइये जानते हैं कि आखिर वो तीन राशि कौन सी है, जिसपर राहु और केतु की कृपा बरसने वाली है?

1.सिंह राशि

इस राशि के जातकों के ऊपर राहु और केतु की कृपा बरसने वाली है। बता दें कि इस राशि के जातकों को धनलाभ होने वाला है। इनका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। घर परिवार में सुख शांति रहेगी। करियर में इन्हे अपार सफलता मिलने वाली है।

2.कुंभ राशि

इस राशि के जातको के घर में ढेर सारी खुशियां आने वाली है। बिजनेस के क्षेत्र में इन्हे जबरदस्त फायदा होने वाला है। बता दें कि इनकी सेहत ठीक रहेगी। साथ ही धन की कोई समस्या नहीं रहेगी। रूके हुए धन के मिलने की संभावनाएं है।

3.तुला राशि

तुला राशि के जातकों पर राहु केतु की कृपा जमकर बरसने वाली है। रूके हुए काम पूरे हो जाएंगे। करियर में सफलता मिलेगी। नौकरी पेशा वालों के लिए बहुत अच्छा समय है। धनलाभ होने की पूरी संभावनाएं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.