राजनीति

अभिषेक और ऐश्वर्या इस काम से देने वाले हैं बड़ा झटका, 11 साल का लंबा इंतज़ार अब जाकर होगा खत्म

जब भी हम आइडियल कपल की बात करते हैं तब हमारे मन में ऐश्वर्या और अभिषेक का नाम जरूर आता है. आज दोनों की शादी को 10 साल बीत गए हैं और 10 साल बाद भी दोनों का प्यार उतना ही बरक़रार है जितना कि पहले था. बता दें साल 2007 में ऐश्वर्या और अभिषेक शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे. आज भी शादी के इतने साल बाद दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नज़र आते हैं. जहां एक तरफ ऐश्वर्या पति अभिषेक के प्यार में दीवानी हैं तो वहीं दूसरी तरफ अभिषेक भी अपनी ज़िम्मेदारियों को अच्छी तरह निभा रहे हैं. आज दोनों एक खुशहाल जिंदगी बीता रहे हैं. लेकिन हाल ही में खबरें आई  थीं कि श्वेता बच्चन और ऐश्वर्या में तनाव चल रहा है और इस तनाव के चलते अभिषेक अपना जन्मदिन बाहर सेलिब्रेट करेंगे. यह खबरें सही साबित हुई.

अभिषेक ने अपना जन्मदिन घरवालों के साथ न मनाकर बाहर अपनी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ मनाया. यह भी सुनने में आया था कि जया के साथ चल रहे विवादों के कारण जल्द ही ऐश्वर्या और अभिषेक अपने नए फ्लैट में शिफ्ट होने वाले हैं. लेकिन दोनों में से किसी स्टार ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की. इसके अलावा भी कुछ दिनों से अभिषेक बहुत परेशान चल रहे थे क्योंकि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था और उनके अकाउंट से कोई शख्स अभिनेत्रियों को उल्टे-सीधे मैसेज भेज रहा था. इन सब विवादों के बीच अभिषेक को एक अच्छी खबर मिली है. खबर ऐसी है जिसे जानकर अभिषेक के घर में तनाव का माहौल थोड़ा बहुत कम तो जरूर हो जाएगा. क्या है वह खबर? चलिए आपको बताते हैं.

11 साल बाद खत्म हुआ अभिषेक बच्चन का इंतज़ार

दरअसल, खबरें आ रही हैं कि अभिषेक का रुका हुआ करियर एक बार फिर ट्रैक पर आने वाला है. काफी सालों से अभिषेक किसी भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नहीं नजर आये थे. वह इस बीच ज्यादातर मल्टीस्टारर फिल्म का हिस्सा बने रहे. हाल ही में हमने उन्हें मल्टीस्टारर फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ और ‘हाउसफुल’ में देखा. उनके खाते में काफी सालों से अच्छी फिल्म नहीं लग रही थी. लेकिन इतने साल बाद ही सही अब जाकर उनका इंतज़ार खत्म हो गया है. अब अभिषेक को एक अच्छी फिल्म मिल गई है. बता दें कि अभिषेक को फिल्म ‘बच्चन सिंह’ में लीड हीरो का रोल मिल गया है. इस बात से आजकल वह बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

प्रियदर्शन हैं फिल्म के डायरेक्टर

बता दें कि 5 जून से इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जायेगी. फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तरह से तैयार है बस हीरोइन की खोज अभी भी जारी है. इस फिल्म के डायरेक्टर प्रियदर्शन हैं. प्रियदर्शन कॉमेडी फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं. केवल 36 साल की उम्र में प्रियदर्शन की यह 93वी फिल्म होगी. उससे भी खास बात यह है कि 11 साल के लंबे इंतज़ार के बाद अभिषेक को लीड रोल ऑफर हुआ है. उनके फैन्स के लिए इससे बड़ी खुशखबरी भला और क्या होगी.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close