विशेष

स्त्री हो या पुरूष बिना नहाये सुबह सुबह कीजिये ये काम तो चमक जाएगी किस्मत

सुबह उठते ही करें ये काम: कई बार लाख कोशिशे करने के बावजूद भी लोगों को सफलता नहीं मिलती है, जिसकी वजह से वो किस्मत को कोसने लगते हैं। कभी कभी तो ये बाते उन्हें इतनी परेशान कर देते हैं, जिनकी वजह से कई लोग अवसाद के शिकार भी हो जाते हैं। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका इस्तेमाल करके आप अपनी इस परेशानी से छुटकारा पा सकते हैं। तो जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

दरअसल, कई बार कुंडली में कई तरह के दोष होते हैं, जिसको लेकर इंसान खूब परेशान हो जाता है। कभी कभी तो आलम ये हो जाता है कि इंसान अपनी जिंदगी से हार मान लेता है और कोशिश करना ही बंद कर देता है, जोकि मनुष्य के लिए किसी भी नजरिये ठीक नहीं है। तो अगर आपके भी काम लाख कोशिश के बावजदू नहीं बन रहे है तो आपको हमारे द्वारा बताने वाले उपायों को एक बार जरूर अपनाना चाहिए।

सुबह उठते ही करें ये काम

अगर घर में शांति नहीं है या आपके काम नहीं बन रहा है, तो इसके लिए आपको सुबह उठते ही आपको कुछ मंत्रों का जाप करना चाहिए, लेकिन ध्यान रहे कि ये मंत्र बिना नहाये ही यानि उठते ही करना है, तो जानते हैं कि इस कड़ी में क्या क्या शामिल है?

मंत्र-1

ब्रह्मा मुरारिस्त्रिपुरान्तकारी भानुः शशी भूमिसुतो बुधश्च।

गुरुश्च शुक्रः शनि राहुकेतवः कुर्वन्तु सर्वे ममसुप्रभातम्॥

जी हां, इस मंत्र का जाप रोजाना सुबह उठते ही करेंगे, तो आप पर देवताओं की कृपा बरसने लगेगी। दरअसल, इस मंत्र का मतलब ये है कि कि ब्रह्मा, विष्णु, शिव, सूर्य, चंद्र, मंगल, बुध, बृहस्पति, शुक्र, शनि, राहु और केतु आप सभी मेरे सुबह को मंगलमय करने के साथ ही मेरे जीवन से सभी दुर्भाग्य को दूर करें।

मंत्र-2. हथेलियां देखे

कराग्रे वसते लक्ष्मीः करमध्ये सरस्वती।

करमूले तू गोविंद: प्रभाते करदर्शनम्॥

जी हां, इस मंत्र का जाप अपनी हथेलियों को देखते हुए ही करें। अगर आप ऐसा करेंगे तो आपको बहुत ही ज्यादा लाभ मिल सकता है। दरअसल, इस मंत्र का आशय ये है कि जो व्यक्ति सुबह देर तक सोता है, उसकी सोचने समझने की शक्ति कम होती है, ऐसे में रोजाना सूर्य उदय से पहले ही बिस्तर को छोड़ देना चाहिए, ऐसा करने से आपका दुर्भाग्य दूर हो जाएगा।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close