बॉलीवुड

पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ स्टेज पर हुई शर्मनाक हरकत, वायरल हो रहा है ये हैरान करने वाला वीडियो

मुम्बई पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान तो आपको याद ही होंगी, वही जिन्होंने हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आपको बता दें कि माहिरा को पाकिस्तानी शो ‘हमसफर’ की वजह से काफी लोकप्रियता मिली और इसी वजह से उन्हें बॉलीवुड के बादशाह यानि शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका भी मिला। सीरीयल इतना फेमस हुआ की उन्हें शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका भी मिला। लेकिन भारत और पाकिस्तान के बिगड़े रिश्तों के कारण माहिरा ‘रईस’ के प्रमोशन से दूर रहीं और अब हम शायद ही उन्हें कभी किसी बॉलीवुड फिल्म में देख पाये।

माहिरा खान से हुई स्टेज पर शर्मनाक हरकत

आपको बता दें कि माहिरा खान ने बॉलीवुड में फिल्म रईस से अपना डेब्य़ू किया था। इस फिल्म में उनकी खूबसूरती और एक्टिंग की काफी तारीफें भी हुई थीं। इस फिल्म में उनके अपोजिज बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान थे। माहिरा आज न केवल पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस हैं बल्कि वह अब बॉलीवुड में भी काफी फेमस हो चुकी हैं। लेकिन, हाल ही में माहिरा के साथ कुछ ऐसा हो गया जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, माहिरा के को-स्टार ने उन्हें स्टेज पर सबके सामने किस करने की कोशिश की।

यह वाकया उस वक्त हुआ जब माहिरा पाकिस्तान में एक अवार्ड शो के दौरान अपना अवार्ड लेने स्टेज पर पहुंची। वहां एक एक्टर ने उन्हें जबरन किस करने की कोशिश की, लेकिन माहिरा ने बड़ी ही चालाकी से खुद को बचा लिया। इस पूरी घटन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहा है। सोशल मीडिया पर सामने आये इस वीडियो को  लाखों लोग देख चुके है। आपको बता दें कि यह वाक्या उस वक्त हुआ जब लक्स स्टाइल अवॉर्ड्स शो में माहिरा खान अपनी फिल्म वेरना के लिए बेस्ट एक्ट्रेस पुरस्कार लेने स्टेज पर पहुंची थी।

रणबीर कपूर से थी अफेयर की खबर

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान और बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के अफेयर की खबरे कुछ महिने पहले काफी सुर्खियों में रही थी। पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को रणबीर के साथ छत पर बैठकर सिगरेट पीते देखा गया था। दोनों की सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटोज़ वायरल हो रही हैं जिसे देखने के बाद लोग उनके अफेयर के कयास लगा रहे थे। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की जो फोटोज़ वायरल हुई थी उनमें दोनों रात में छत पर सिगरेट पी रहे थे।

यहे तस्वीरें न्यूयॉर्क के किसी होटल की थी। यह उस वक्त सामने आई थी जब न्यूयॉर्क में रणबीर और माहिरा साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे। आपको बता दें कि पाकिस्तानी एक्टर्स के बॉलीवुड में काम करने पर बैन लगा दिया गया है। लेकिन, इसके बावजूद वो कई बार रणबीर कपूर के साथ देखी जा चुकी हैं। फिलहाल पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान स्टेज पर अपने साथ हुए इस वाकये की वजह से फिर से चर्चा में हैं। उनके साथ स्टेज पर गलत हरकत करने की कोशिश करने वाले एक्टर का नाम जावेद शेख है, जिन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को गाल पर किस करने की कोशिश की लेकिन माहिरा ने उन्हें अनदेखा कर दिया।

देखिए वीडियो –

Back to top button