बॉलीवुड

कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचें रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण ने ड्राइवर को दी ये सजा

बॉलीवुड से एक बड़ी खबर आ रही है ..  फिल्म पद्मावत से अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले रणवीर सिंह एक कार एक्सीडेंट का शिकार हुए हैं पर उनके फैंस के लिए राहत की बात ये है कि इस एक्सीडेंट में रणवीर सिंह बाल-बाल बच गए हैं और उन्हे कोई गम्भीर चोट नहीं आई है .. हालांकि इस हादसे के लिए रणवीर की गर्लफ्रेंड और पद्मावत में उनकी कोस्टार दीपिका पादुकोण ने रणवीर के ड्राइवर को जिम्मेदार मानते हुए उसे बड़ी सजा दे दी है।

गाड़ी अनियंत्रित होकर सामने एक दीवार से टकरा गई :

दरअसल स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक ये हादसा तब हुआ जब अभिनेता रणवीर सिंह हाल ही में अपनी कार से कहीं जा रहे थे और तभी उनके ड्राइवर की लापरवाही से गाड़ी अनियंत्रित होकर सामने एक दीवार से टकरा गई। इसके साथ ही तभी रणवीर की गाड़ी के पीछे चल रही एक दूसरी गाड़ी भी आकर उनकी कार से टकरा गई। ऐसे में रणवीर की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया हालांकि इस हादसे में रणवीर सिंह को कोई गम्भीर चोट नहीं लगी है और वो सुरक्षित बच गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार हादसे के बाद रणवीर ने मौके पर ही अपने ड्राइवर की जमकर क्लास ली लेकिन असली सजा उनकी गर्लफ्रेंड दीपिका ने इसके बाद दी .. दरअसल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जैसे ही इस हादसे की खबर दीपिका पादुकोण को मिली तो उसी वक्त वो रणवीर के पास पहुंची और उनके  ड्राइवर को तत्काल ही नौकरी से निकाल दिया। यही नहीं दीपिका ने उस ड्राइवर को जमकर खरी खोटी भी सुनाई । दीपिका ने ड्राइवर को डांटते हुए कहा कि जिस तरह की ये कार दुर्घटना थी उसमें रणवीर के साथ बड़ा हादसा हो सकता था अगर रणवीर के कार के पीछे आ रही गाड़ी की रफ्तार ज़रा भी तेज होती तो।

दीपिका ने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया :

दरअसल कुछ समय पहले भी रणवीर की कार का एक्सीडेंट हुआ था और उस वक्त भी गाड़ी वही ड्राइवर चला रहा था जिसने इस बार ये हादसा किया है और खास बात ये थी कि दीपिका पादुकोण उस समय उसी गाड़ी में मौजूद थी.. हालांकि पहले एक्सीडेंट के लिए दीपिका ने उस ड्राइवर को बक्श दिया था । ऐसे में इस बार जब ये हादसा हुआ तो दीपिका ने ड्राइवर की लापरवाही को देख तुंरत ऐक्शन लिया और उसे तत्काल ही नौकरी से निकाल दिया। इससे जाहिर है कि दीपिका रणवीर सिंह को लेकर बेहद सजग हैं और उनके लिए वो आगे आकर फैसले भी लेती है। वैसे अब तक रणवीर सिंह कई मौकों पर दीपिका के लिए अपने प्यार का सार्वजनिक रूप से इजहार करते आ रहे हैं ऐसे में इस घटना से दीपिका का भी रणवीर के प्रति प्यार जगजाहिर हो गया है ।

गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर सिंह पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में है और इस साल तो इनके शादी की चर्चा भी  जोरोसोरो से चल रही है । पर्सनल लाइफ के साथ इनकी जोड़ी प्रोफेशनल लाइफ में भी हिट है । दोनों कि जोड़ी आज बॉलीवुड की सफल जोड़ी मानी जा रही है। फिल्म ‘गोलियों की रासलीला’ में इनके अल्हड़ प्रेम कहानी ने दर्शको को खूब रोमांचित कर किया था वहीं उसके बाद आई ‘बाजीराव मस्तानी’ में इनकी जोड़ी ने ऐतिहासिक किरदारों को जीवंत कर दिया और अब हाल ही में आई फिल्म ‘पद्मावत’ से भी दोनो ने खूब सुर्खियां बटोरी । भले ही इस फिल्म में दीपिका रणवीर की प्रेमिका ना बनी हो पर फिल्म में इन दोनो के किरदारों की चर्चा सबसे ज्यादा रही ।

Back to top button