इस खूबसूरत लड़की ने कहा – ‘मैं सनी लियोन बनना चाहती हूँ’ फिर एक दिन हो गया कुछ ऐसा की…

मुम्बई बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन की किस्मत बिग बॉस में एक कंटेस्टेंट के रुप में शामिल होने के बाद से पूरी तरह बदल गई। आपको बता दें कि साल 2012 में जिस्म-2 से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने से पहले एक एडल्ट स्टार थीं। लेकिन, ‘बेबी डॉल’ यानि सनी लियॉन अब बॉलीवुड में अलग पहचान बना चुकी हैं। वो हर जगह छाई हुई हैं। जब से उन्होंने बिग बॉस के बाद बॉलीवुड में इंट्री कि है उनके पास काम कि कभी कोई कमी नहीं रही है। बॉलीवुड के साथ साथ बाकी लोगों का प्यार भी उन्हें खुब मिल रहा है। शायद यही वजह है कि कई लड़कियों में सनी लियोनी जैसी बनने की इच्छा भी जाग रही है। हाल ही में एक लड़की ने कहा है कि मैं सनी लियोन बनना चाहती हूँ।

बॉलीवुड की बेबी डॉल यानि सनी लियोनी में इन दिनों हर जगह छाई हुई हैं। जब से उन्होंने बिग बॉस के बाद बॉलीवुड में इंट्री कि है उनके पास काम कि कभी कोई कमी नहीं रही है। बॉलीवुड के साथ साथ बाकी लोगों का प्यार भी उन्हें खुब मिल रहा है। बॉलीवुड में कापी मशहूर अभिनेत्री हो चुकी सनी लियोन बॉलीवुड में आने से पहले एक पोर्न स्टार थीं। पोर्न स्टार होते हुए सनी लियोन ने बिग बॉस में हिस्सा लिया था। बिग बॉस के बाद से सनी लियोन काफी मशहूर हो गई। यह कारण यह है कि अब हर लड़की उनके जैसा बनना चाहती है।

सनी लियोन से प्रभावित हैं ये एक्ट्रेस

दरअसल, बॉलीवुड में एंट्री के बाद से ही सनी लियोन की पोर्न स्टार वाली छवि समाप्त हो गई है। जब से सनी लियोन ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करना शुरु किया है तब से उन्होंने एक भी पोर्न फिल्म की शूटिंग नहीं कि है। शायद यही वजह है कि आज वह बहुत से लोगों के लिए रोल मॉडल भी बन चुकी हैं। इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है।

यह नाम है पल्लवी सिंह का जो भोजपुरी फिल्मों में काम भी करती हैं। पल्लवी का कहना है कि उनका चेहरा सनी लियोन से काफी मिलता है। इसलिए उन्होंने अपना नाम सनी सिंह रख लिया है और उन्होंने कहा है कि मैं सनी लियोन बनना चाहती हूँ। आपको बता दें कि पल्लवी सिंह उर्फ सनी सिंह भोजपुरी फिल्मों में काफी काम करती हैं।

इन्हें भी एक दिन के लिए बनना है सनी लियोन

सनी लियोन बनने कि लिस्ट में केवल पल्लवी ही नहीं बल्कि टीवी क्वीन कहलाने वाली एकता कपूर भी शामिल है। उन्होंने भी कहा है कि मैं सनी लियोन बनना चाहती हूँ। लेकिन, एकता सिर्फ एक दिन के लिए सनी लियोन बनना चाहती हैं। एकता ने कहा है कि उन्हें एक दिन के लिए सनी लियोन बनने का मौका मिले तो वो बहुत खुश होंगी।

आपको बता दें कि एकता ने यह बात अपनी फिल्म ‘रागिनी एमएमएस-2’ के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में कही थी। एकता के मुताबिक, ‘हर लड़का लेकिन सनी की बोल्डनेस और सेक्सीनेस का दिवाना है। इसलिए मुझे खुशी होगी कि अगर मैं उस जगह पर खुद को देखूँ।’

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.