बॉलीवुड

अक्षय कुमार अपनी बेटी का चेहरा किसी को क्यों नहीं दिखाते? कहीं इसकी असल वजह ये तो नहीं…

मुम्बई – बॉलीवुड ऐक्टर अक्षय कुमार ने अपना बॉलीवुड में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है। अक्षय कुमार कि फिल्म पैडमैंन रिलीज हो चुकी है और उनकी एक नई फिल्म गोल्ड का ट्रेलर भी लांच हो चुका है। यानि अक्षय की एक फिल्म रिलीज हो चुकी है और उन्होंने दुसरी फिल्म की आधी शूटिंग भी पूरी कर ली है। ये बात साबित करती है कि अक्षय अपने काम के प्रति कितने समर्पित हैं। आपको बता दें कि एक या दो साल में जहां बाकी के एक्टर एक या दो फिल्में ही दे पाते हैं। अक्षय कुमार कि इस साल 5 फिल्में रिलीज होने वाली हैं। लेकिन, ये बात शायद किसी को मालूम न हो कि बॉलीवुड का ये सुपस्टार यानि अक्षय कुमार अपनी बेटी का चेहरा हमेशा दुनिया से छुपा कर रखते हैं।

कैसी है अक्षय कुमार की पर्सनल लाइफ

अक्षय कुमार ने अपने जमाने के सुरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की है। खिलाड़ी अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फेवरेट स्टार हैं। अक्षय कुमार इंडियन सिनेमा के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं लेकिन वो कभी किसी फालतू के विवाद में नहीं फंसते हैं, ये बात उन्हें बाकी एक्टर्स से काफी अलग रखती है।

अगर देखा जाये तो जहां बॉलीवुड के बाकी एक्टर्स हमेशा किसी  न किसी कंट्रोवर्सी में फंसे रहते हैं वहीँ अक्षय कुमार इन सबसे काफी दूर रहते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की बॉलीवुड के बाकी एक्टर्स की तरह अक्षय कुमार को पार्टीज करना और मौज मस्ती करना बिल्कुल भी पसंद नही है। अक्षय रात 8 बजे के बाद कोई काम नहीं करते हैं।

क्यों नहीं दिखाते अक्षय कुमार अपनी बेटी का चेहरा

ये बात शायद आपको मालूम न हो की जहां बॉलीवुड के बाकि स्टार्स किड्स हमेशा सुर्खियों में रहते हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है। तो वहीं अक्षय कुमार अपनी बेटी का चेहरा किसी को नही दिखाते। अक्षय कुमार के बेटे का नाम आरव और बेटी का नाम नितारा है, जिन्हें अक्षय हमेशा मीडिया से दूर ही रखते हैं।

हालांकि, इन दिनों अक्षय के बेटे आरव की कुछ तस्वीरें भले ही सोशल मीडिया पर सामने आ रही हो लेकिन, अक्षय कुमार अपनी बेटी का चेहरा आज भी दुनिया और मीडिया से छुपा कर ही रखते हैं। इसकी वजह ये है कि वो अपने परिवार को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं।

कैमरा देखते ही रख लेते हैं बेटी के मुंह पर हाथ

आपने भले ही अक्षय और ट्विंकल की बेटी नितारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी हो लेकिन किसी में भी नितारा का चेहरा नहीं दिखाई देता। दरअसल, कुमार मीडिया के सामने आते ही नितारा का चेहरा अपने हाथ से छुपा लेते हैं। इतना ही नहीं वो अगर अपनी फैमिली की कोई तस्वीर भी शेयर करते हैं तो उसमें भी नितारा का चेहरा नहीं दिखता है। दरअसल, इसकी वजह ये है कि अक्षय नहीं चाहते ही उनकी बेटी की किसी खबर को मसाला लगाकर लोगों से सामने पेश करे। वो नहीं चाहते की उनकी बेटी नितारा के बारे में मीडिया कुछ अनाप शनाप लिखे। इसी वजह से अक्षय कुमार अपनी बेटी का चेहरा छुपा कर ही रखते हैं।

Back to top button