राजनीति

बगीचे में ब्वॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची लड़की, वहां हुआ कुछ ऐसा की तस्वीरे देखकर दिल दहल जायेगा

इलाहाबाद – हमारे देश में प्यार में धोखा देना आम बात हो गई है। ऐसे तमाम मामले सामने आते हैं जिन्में हम किसी न किसी द्वारा धोखे की बाते सुनते हैं। ताजा मामला यूपी के कौशांबी जिले का है, जहां एक लड़की ब्वॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की लड़ ब्वॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची और वहां बगीचे में उसके ब्वॉयफ्रेंड के साथ उसके चार दोस्त भी मौजूद थे। लेकिन, उसे वहां पर इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसके साथ वहां क्या होने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की जैसे ही अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची वहां पर पहले से मौजूद उसके चार दोस्तों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और उसके बाद जो हुआ वो दिल दहला देने वाला है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए गांव के पास ही एक बगीचे में बुलाया था। लेकिन, जैसे ही लड़की ब्वॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची वहां पहले से प्लान बनाकर बैठे ब्वॉयफ्रेंड के 4 दोस्तों ने उसे पकड़ा और अपनी हवस का शिकार बना लिया। पुलिस के मुताबिक, लड़की लड़की ब्वॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची थी उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि वहां उसके साथ ऐसा कुछ हो जायेगाष। पुलिस ने बताया कि प्रेमी के बुलाने पर तय समय पर प्रेमिका बाग में पहुंची लेकिन वहां पहले से ही उसके प्रेमी ने अपने 4 दोस्तों को बुला रखा था।

 युवती के इन्कार पर बन गए दरिंदे

उन्होंने इस बात का पहले से ही प्लान बना रखा था। जैसे ही लड़की ब्वॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची वहाँ मौजूद उसके दोस्त और उसका ब्वॉयफ्रेंड उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगे। हालांकि, लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और उसके चारों दोस्तों का काफी विरोध किया लेकिन अंत में वो हार गई और चारों ने उसे दबोचकर अपने वहशीपन का शिकार बनाया। इसके बाद सभी ने मिलकर लड़की को धमकाया कि अगर वह ये बात किसी को बताती है तो वो उसे पूरे गांव में बदनाम कर देंगे। हालांकि, घर पहुंचते ही लड़की ने अपनी मां से सारी बात बता दी। इसके बाद अपनी रोती हुई बेटी को लेकर उसकी मां कौशांबी के पूरामुफ्ति स्थित थाने पहुंची।

पुलिस के मुताबिक, कौशांबी के कोखराज इलाके की रहने वाली सलमा का पूरामुफ्ती इलाके के कोइलहा गांव निवासी सलमान के साथ 2 सालों से प्रेम संबंध चल रहा था। वो अक्सर एक दूसरे से मिला करते थे। दोनों के घरवालों को भी इस बात का पता चल चुका था कि दोनों के बीच कैसे संबंध हैं। ताज्जुब की बात ये है कि दोनों के घरवाले दोनों की शादी के लिए तैयार थे और इसी साल दोनों की शादी करने का फैसला किया गया था। लेकिन, इसी बीच सलमान के मन में पता नहीं क्या आया और उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर ऐसा प्लान बना लिया। सलमा के अनुसार सलमान ने उसे फोन कर गांव के पास एक बगीचे में बुलाया तो वह वहां पहुंच गई। जहां उसने सलमा को अपने चारों दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Show More

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button