Viral

पूर्व क्रिकेटर की पत्नी और सलमान खान की एक्स 52 की उम्र भी दिखती हैं 26 की, अभी देखिये तस्वीरें

अभिनेत्री संगीता बिजलानी: बॉलीवुड की दुनिया भी बहुत अजीब होती है। यहां हर किसी का सिक्का ज्यादा समय तक नहीं चल पाता है। अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक संगीता बिजलानी भी है। जी हां, इन्हें भले ही अब आप भूल चुके हो, लेकिन इनकी खूबसूरती अब भी पहले की तरह ही है। इन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता है कि अब संगीता में पहले जैसी बात नहीं रह गई है, बल्कि आज भी लोग इनकी खूबसूरती के दिवाने हैं। तो आज हम आपको इनकी लाइफ के कुछ अनकहे लम्हो के बार में रूबरू कराने जा रहे हैं।

संगीत भले ही अब 52 की हो गई है, लेकिन इन्हें देखकर नहीं लगता। जी हां, 52 की उम्र में भी कमाल की लगती है। इनकी खूबसूरती को देखकर आप भी यही कहेंगे कि अभी तो ये 26 की है। मतलब साफ है कि इनकी खूबसूरती पर उम्र भी रोक नहीं लगा सका। अभिनेत्री होने के साथ साथ ये एक मशूहर मॉडल भी रह चुकी हैं। बता दें कि इन्हें फिट रहना बहुत ही ज्यादा पंसद है, जिसका सबूत ये है कि आज भी ये कमाल की अदाकारा है।

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड थी अभिनेत्री संगीता बिजलानी

बॉलीवुड की दुनिया में फिल्म कातिल से कदम रखने वाली संगीता बहुत जल्दी ही कामयाबी की सीढ़ियों को छूं लिया था। जी हां, सन् 1980 में इन्हें मिस इंडिया के खिताब से नवाजा गया था। फिल्मों के अलावा ये अपनी रिलेशन को लेकर भी खूब चर्चा में छाई रहती थी।

बता दें कि इनकी और सलमान की नज़दीकियां बढ़ने लगी थी और धीरे धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा था, जिसकी वजह से ये दोनों 10 साल तक रिलेशन में रहे थे।

इस मशहूर क्रिकेटर के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी

सलमान के साथ दूरिया बढ़ने के बाद संगीता ने 1996 में पूर्व मशहूर क्रिकेटर अजहरूद्दीन के साथ शादी कर ली। जिसके बाद दोनों अपनी लाइफ में खुश रहने लगे थे। बता दें कि मोहम्मद अजहरुद्दीन भारत क्रिकेट टीम के कप्तान भी रह चुके हैं। दोनों की शादी की खबर काफी समय तक सुर्खियों में रही थी।

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने संगीता के लिए पहली पत्नी को छोड़ा था

अजहरुद्दीन ने संगीता के लिए अपनी पहली पत्नी नौरीन को तलाक दे दिया था, जिसके बाद दोनों की शादीशुदा जिंदगी 14 सालों तक खुशहाल चली। दोनों एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। अजहर से शादी करने के लिए संगीता ने अपना धर्म परिवर्तन करके इस्लाम को अपनाने के साथ ही ये आयशा बन गई थी।

अभिनेत्री संगीता बिजलानी और अजहरूद्दी का तलाक हो गया

14 साल के बाद दोनों की जिदंगी में एक ज्वाला आ गई। जिसकी वजह से दोनों का तलाक हो गया। बता दें कि ज्वाला गुट्टा से नजदीकियों की वजह से अजहरुद्दीन और संगीता अलग हो गये। जी हां, 10 दिसंबर, 2016 को दोनों का तलाक हो गया था।

Back to top button