ट्रेलर: बेफिक्रे में रणवीर सिंह और वाणी कपूर आ रहे नए अवतार में…….. दोनों की केमिस्ट्री कर सकती है कमाल!

रणवीर सिंह और वाणी कपूर की आने वाली फिल्म का पहला ट्रेलर आ गया है (befikre movie Trailer Launched)। इसमें दोनों एकदम नए अवतार में दिख रहे हैं और उनकी जोड़ी भी सही जम रही है। हालांकि फिल्म के ट्रेलर में ही काफी बोल्ड सीन हैं तो आने वाली फिल्म में क्या होगा। यह फिल्म युवा मन के ऊपर बनी है कि किस तरह आज के युवा, रिश्तों के बारे में सोचते हैं और किस बेफिक्री के साथ जीवन जीते हैं। जैसा कि फिल्म का नाम ही है बेफिक्रे, इसी से यह साफ़ हो जाता है कि इसमें लड़के और लड़की के बेफिक्र रवैये को दिखाया गया होगा।

वानी कपूर की यह बॉलीवुड में दूसरी फिल्म है (befikre Movie)

रणवीर सिंह को आज पहचान की जरुरत नहीं है। वानी कपूर की यह बॉलीवुड में दूसरी फिल्म है, इससे पहले वह रोमांटिक कॉमेडी शुद्ध देशी रोमांस में नजर आयी थी। उसमे भी वह अपना प्रभाव छोड़ने में काफी सफल हुई थी, अब देखना ये है कि इस फिल्म में वह कमाल कर पाती हैं या नहीं।

इस फिल्म का निर्देशन आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं, इससे पहले इन्होने दिलवाले दुल्हनियाँ ले जायेंगे, मोहब्बतें और रब ने बना दी जोड़ी जैसी मशहूर फ़िल्में बनाई है। उनकी पिछली सभी फिल्मों के नायक शाहरुख़ खान हुआ करते थे लेकिन इस बार उन्होंने अपनी फिल्म में जादू  दिखाने के लिए आज के उभरते अभिनेता रणवीर सिंह को चुना है। बेफिक्रे, दो युवाओं धरम और शायरा की बेबाक प्रेम कहानी को दिखाती  है। दोनों एक दूसरे के साथ जीवन भर बंधना नहीं चाहते हैं बस जीवन में मौज- मस्ती और सेक्स करना चाहते हैं। दोनों को इससे कोई परहेज भी नहीं है लेकिन ट्रेलर देखकर यह लग रहा है कि धरम, शायरा के प्रेम में पड़ जाता है।

फिल्म में नयापन दिखाने की कोशिश की गई है, इसमें विशाल- शेखर का संगीत है। अभी तक तो सब ठीक है लेकिन फिल्म बढ़िया है या नहीं यह तो फिल्म के आने के बाद ही पता चलेगा। आप भी ट्रेलर देखें और रणवीर, वाणी की बेवाकी का आनंद लें।

ट्रेलर देखें (Befikre Movie):

Leave a Reply

Your email address will not be published.