पिंक एंड सॉफ्ट लिप्स के लिए अपनाएं ये रामबाण नुस्खा, महंगे से महंगे प्रोडक्ट को कह देंगी गुडबॉय

पिंक लिप्स के लिए उपाय : पिंक-पिंक लिप्स तो हर किसी को पसंद होते हैं, जिसके लिए लड़कियां और महिलाएं न जाने कितने प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं। महंगे से महंगे लिपिस्टिक का इस्तेमाल करने से होंठ खराब हो जाते हैं, लेकिन अगर आपको प्राकृतिक तौर पर पिंक लिप्स चाहिए तो बस इसके लिए आपको कुछ घरेलू उपाय अपनाने पड़ेगे। तो आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

सॉफ्ट और सुंदर लिप्स की चाहत में महिलाएं बाजार में मौजूद लिप्सकेयर का यूज करती है, जिनसे पल भर के लिए तो उन्हे सुंदरता मिल जाती है, लेकिन धीरे धीरे ये आपकी खूबसूरती को कम करने लगती है। बता दें कि इन प्रोडक्ट का इस्तेमाल करने से आपके लिप्स काले भी हो जाते हैं।

पिंक लिप्स के लिए उपाय :

लिप्स को खूबसूरत बनाने के लिए घरेलू उपायों को ही अपनाना चाहिए, ताकि आप अपने लिप्स को काले पड़ने से बचा सके। जी हां, तो चलिए जानते हैं कि आखिर किन उपायों से आपके लिप्स एकदम सॉफ्ट बन सकते हैं?

1.लिप्स के लिए गाजर

जी हां, गाजर का रस लिप्स को खूबसूरत बनाने में मदद करता है, इसके लिए आपको रोजाना गाजर का रस अपने लिप्स पर लगाना चाहिए, इससे होंठ कोमल और पिंक बन सकते हैं।

2.लिप्स के लिए धनिया

हर घर में धानिया आसानी से मिलता है, ऐसे में आप इसका प्रयोग किचन के अलावा अपने लिप्स पर कर सकती हैं। जी हां, हरे धनिया का प्रयोग लिप्स को खूबसूरत बनाने के लिए किया जा सकता है। धनिया और गुलाब जल को मिक्स करके लगाने पर आपके लिप्स जल्दी ही खूबसूरत होने लगते हैं।

बता दें कि इस पेस्ट को आप पूरे दस मिनट लगाने के बाद गुनगुने पानी से वॉश कर लें, इसके बाद आप देसी घी अपने लिप्स पर लगाएं। ऐसा करने से आपको जल्दी ही खूबसूरत लिप्स मिलेंगे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.