बॉलीवुड

बॉलीवुड के इस विलेन की खुबसूरत बेटी को देखेंगे तो सबकुछ भूलकर देखते ही रह जायेंगे

मोहनीश बहल की बेटी: बॉलीवुड एक बड़ी ही अजीब दुनिया है। इस दुनिया को लेकर आकर्षण हर किसी के मन में रहता है। हर किसी को चमक-धमक वाली यह दुनिया अपनी तरफ आकर्षित करती है। बॉलीवुड के अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को देखकर हर युवक-युवती इन्ही की तरह बनने के सपने भी देखते हैं। उन्ही में से कुछ लोग अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपना घर-परिवार छोड़कर मुंबई भी चले आते हैं। हालाँकि इन्ही में से कुछ सफल भी हो जाते हैं और कुछ भीड़ में खो जाते हैं।

विलेन के रूप में ही बनाई अपनी पहचान:

हालाँकि आज के समय में बॉलीवुड में जाने से पहले ही काफी तैयारी कर लेते हैं। पहले की तरह नहीं कि हीरो या हिरोइन बनना है तो घर से भागकर गए और बन गए। अब इस काम में कड़ी टक्कर भी मिल रही है। बॉलीवुड में कई तरह के रोल करने को मिलते हैं। ज्यादातर लोग हीरो ही बनना चाहते हैं, लेकिन कुछ अभिनेताओं ने विलेन बनकर जो उपलब्धि हासिल है, सभी लोग जानते हैं। कादर खान, अमरीश पूरी, प्रेम चोपड़ा, रंजीत और गुलशन ग्रोवर आदि ऐसे अभिनेता थे, जिन्होंने विलेन के रूप में अपनी पहचान बनाई।

मोहनीश बहल की बेटी:

आज के कुछ साल पहले तक यह हालत थी कि अगर कोई विलेन की भूमिका में है तो लोग उसे अच्छी नजरों से नहीं देखते थे। लेकिन पिछले कुछ सालों से हीरो से ज्यादा फिल्म के विलेन ने प्रसिद्धि पायी है। अब बड़े-बड़े अभिनेता भी विलेन का रोल करने के लिए तैयार रहते हैं। हालाँकि विलेन का रोल निभाने से व्यक्ति असल जीवन में विलेन नहीं हो जाता है। आज हम आपको एक ऐसे ही विलेन और उसकी खुबसूरत बेटी के बारे में बताने जा रह हैं।

प्रनूतन हैं अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस नूतन की पोती:

बॉलीवुड अभिनेता मोहनीश बहल को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। 90 के दशक में इन्होने कई हिट फिल्मों में शानदार अभिनय किया था। ज्यादातर आपने यही देखा होगा कि बॉलीवुड के बड़े स्टार के बच्चों की चर्चा की जाती है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के इस विलेन की खुबसूरत बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं।

मोहनीश बहल की बेटी अन्य स्टार किड्स से बिलकुल अलग हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि मोहनीश बहल की बड़ी बेटी का नाम प्रनूतन बहल है। यह बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नूतन की पोती हैं।

प्रनूतन की खूबसूरती देखकर ठहर जाएँगी आपकी निगाहें:

आपको बता दें मोहनीश बहल ने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत सलमान खान के साथ मैंने प्यार किया से की थी। इसके बाद मोहनीश ने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया। प्रनूतन अपनी दादी की तरह ही बहुत खुबसूरत हैं। इस समय वह लॉ की पढ़ाई में बिजी हैं। प्रनूतन को लाइम लाइट से दूर रहना पसंद है।

अन्य स्टार किड की तरह उन्हें लाइम लाइट में रहने की आदत नहीं है। उनकी खूबसूरती देखकर एक बार आपकी निगाहें ठहर जाएँगी। हालंकि प्रनूतन भी बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं, लेकिन अभी वह सही समय का इंतज़ार कर रही हैं। पहले प्रनूतन अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close