बॉलीवुड

इसलिए रानी मुखर्जी रोज अपने पति आदित्य चोपड़ा को देती हैं ‘गालियां’, खुद किया खुलासा

रानी मुखर्जी अपनी पति को देती है गालियां : रानी मुखर्जी बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। इसके साथ ही रानी निजी जिंदगी में भी खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं.. इंडस्ट्री के नामी डायरेक्टर और फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा के साथ उनकी शादी 2014 में हई थी और इन दोनों की एक बेटी भी जिसका नाम आदिरा है । पर हाल ही में रानी मुर्खजी ने अपनी निजी जिंदगी और पति आदित्य चोपड़ा को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल रानी मुर्खजी ने एक शो के दौरान कहा है कि वो अक्सर अपने पति आदित्य को गालियां दिया करती हैं ..

हालांकि इसके साथ ही रानी ने ऐसा करने की वजह भी बताई है.. चलिए जानते हैं कि आखिर रानी को क्यों अपने पति को गालियां देनी पड़ती है।

रानी ने अपनी निजी जिंदगी के कई सारे राज़ खोला :

रानी मुखर्जी चार साल बाद फिल्म हिचकी के जरिए दोबारा से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहीं हैं और इसी के प्रमोशन में वो आजकल बिजी हैं। तमाम टीवी शो से लेकर इवेंट्स में वो भाग ले रही हैं और इसी सिलसिले में वो हाल ही में, नेहा धूपिया के चैट शो ‘वोग बीएफएफ’ में भी पहुंचीं थीं। इस शो में चैट के दौरान रानी मुखर्जी ने अपनी निजी जिंदगी के कई सारे राज़ साझा किए और अपनी बेटी आदिरा से लेकर पति आदित्य चोपड़ा के साथ अपने संबंध के बारे में भी खुलकर बात की।

रानी ने बताया कि आदित्य से उनकी पहली मुलाकात फिल्म ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ के सिलसिले में हुई थी..  उस फिल्म के लिए जब वो आदित्य से मिली तो आदित्य ने रानी से साफ-साफ बता दिया था कि दूसरे लोग उन्हें रानी को कास्ट करने से मना कर रहे थें क्योंकि उस समय रानी की फिल्में अच्छी नहीं चल रही थी लेकिन आदित्य को लगता था कि इस रोल के लिए रानी परफेक्ट हैं इसलिए उन्हें अप्रोच किया गया । ऐसे में रानी को आदित्य की ये साफगोई और ईमानदारी पसंद आई थी।

मैं हर दिन अपने पति आदित्य पर गुस्सा करती हूं : रानी मुखर्जी अपनी पति को देती है गालियां:

इसके बाद बातचीत के दौरान  नेहा धूपिया ने रानी से पूछा कि ‘क्या वो कभी गालियां देती हैं या फिर नाराज होती हैं?’ जिसके जवाब में रानी ने कहा कि, ‘मैं हर दिन अपने पति आदित्य पर गुस्सा करती हूं और मैं हर दिन उन्हें भी गालियां देती हूं.. रानी ने आगे बताया कि, आदित्य बहुत ही स्वीट और केयरिंग पर्सन हैं इसलिए प्यार में उनके लिए गालियां निकल जाती हैं। ‘दरअसल मैं अगर किसी को गाली देती हूं तो इसका मतलब हैं कि मैं उससे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं।’

बता दे कि अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ में रानी मुखर्जी एक टीचर की भूमिका में नजर आने वाली हैं.. जिसे बार-बार हिचकी आने की समस्या है और उसकी इस बीमारी की वजह से उसे कोई स्कूल अपने यहां रखना नहीं चाहता और जब आखिर में बहुत मुश्किलों के बाद उसे एक स्कूल में नौकरी मिलती है तो वहां स्कूल के बच्चे उसे नहीं अपनाते है.. पर इसके बाद ही फिल्म की कहानी पूरी तरह पलट जाती है।बताया जा रहा है कि पहले ये फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होने वाली थी पर स्कूली बच्चों के परिक्षाओं को देखते हुए इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा कर 23 मार्च को कर दी गई है।

Back to top button