बॉलीवुड

प्रियंका ने दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स का बनाया मजाक, कह दी इतनी बड़ी बात

प्रियंका चोपड़ा का नाम आये दिन सुर्खियों में रहता है. प्रियंका आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम किया था. उसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष किया. लेकिन कहते हैं न मेहनत कभी बेकार नहीं जाती. अपनी कड़ी मेहनत की वजह से ही प्रियंका आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं प्रियंका का नाम अब हॉलीवुड में भी जाना पहचाना है. यह सच है कि प्रियंका की वजह से भारत का नाम इंटरनेशनल लेवल पर भी ऊंचा हुआ है. प्रियंका को लोग प्यार से ‘पिगी चौप्स’ भी बुलाते हैं. प्रियंका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आये दिन अपने फैन्स के लिए कोई न कोई विडियो या फोटो शेयर करती रहती हैं. प्रियंका अपने बेबाक नेचर के लिए जानी जाती हैं. उनके मन में जो होता है वह बिना डरे बोल देती हैं. ऐसा ही एक बयान प्रियंका ने अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प के ऊपर दे दिया है. (प्रियंका ने डॉनल्ड ट्रम्प का उड़ाया मजाक)

प्रियंका एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार वह अमरीकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रम्प का मजाक उड़ा कर सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका से जब यह सवाल किया गया कि अमेरिका का अगला राष्ट्रपति कौन होगा तो इस पर उन्होंने बेबाक जवाब दिया. उन्होंने कहा कि “आज के हालात देखकर तो लगता है कि कोई भी अमेरिका का राष्ट्रपति बन सकता है और मुझे नहीं लगता कि इसे एक्सप्लेन करने की कोई जरूरत है. आप जानते ही हैं क्यों”.

प्रियंका ने साधा डॉनल्ड ट्रम्प पर निशाना

बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका ट्रम्प पर निशाना साध चुकी हैं. जब अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव हो रहा था तब उन्होंने प्रत्याशी की दौड़ में रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से आगे चल रहे डॉनल्ड ट्रम्प पर निशाना साधते हुए उनके मुस्लिम विरोधी विवाद का विरोध किया था. बता दें कि उस दौरान ट्रम्प ने मुस्लिम प्रवासियों को अमेरिका में प्रवेश से प्रतिबंधित कर दिया था. उस पर प्रियंका ने कहा था कि आप किसी पर इस तरह से प्रतिबंध नहीं लगा सकते और एक खास वर्ग के लोगों को निशाना बनाना उनकी रूढ़िवादी सोच को दर्शाता है. कुछ दिनों पहले प्रियंका ने एक और इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह ढेर सारे बच्चे पैदा करना चाहती हैं. ऐसा क्यों कहा था उन्होंने चलिए आपको बताते हैं.

इस इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने कहा था कि उनकी लाइफ का सबसे बड़ा लक्ष्य शादी करना और बच्चे पैदा करना है. वह शादी, फैमिली और बच्चों में पूरा विश्वास करती हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं और अगर भगवान की मर्जी हुई और सब कुछ ठीक रहा तो वह ढेर सारे बच्चे पैदा करना चाहेंगी. लेकिन ये बच्चे वह किसके साथ करना चाहती हैं इस बात का फिलहाल उन्हें पता नहीं है. उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि फैमिली की तरफ से उन्हें शादी करने का कोई प्रेशर नहीं है. वह आज के जमाने की लेडी हैं और अपनी लाइफ एक सही आदमी के साथ बीताना चाहती हैं. आगे उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें रोमांस करना बहुत अच्छा लगता है. उन्हें लोगों का अटेंशन पाने से उन्हें अटेंशन देना ज्यादा पसंद है. काफी समय से प्रियंका सिंगल हैं और इस बारे में वह काफी गंभीरता से सोच रही हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें इंगेज और इम्प्रेस करने के लिए सामने वाले का इंटेलीजेंट होना बहुत ज़रूरी है.

Back to top button