बिपाशा बासु से भी बोल्ड और खूबसूरत है उनकी बहन, तस्वीरें देखेंगे तो नहीं हट पाएंगी नजरें– देखिए

मुम्बई – बिपाशा बसु की गिनती बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में की जाती है। लेकिन, अगर आप बिपाशा बासु की बहन विजेता बसु को देखेंगे तो तो पता चलेगा कि वो बिपाशा से कहीं ज्यादा बोल्ड है। हालांकि, बिपाशा बासु की बहन विजेता कोई मॉडल नहीं है लेकिन उनकी बोल्डनेस किसी मॉडल से कम भी नहीं है। एक तरफ जहां बॉलीवुड में कई स्टार्स के भाई और बहन भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाते हैं, तो वहीं बिपाशा बासु की बहन फिल्मों से दूर ही रहती हैं। लेकिन, पिछले कुछ दिनों से बिपाशा बसु की बहन विजेता बसु की जो तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं उन्हें देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि वो भी जल्द ही फिल्मों में नज़र आ सकती हैं।

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि बिपाशा बसु का बॉलीवुड में कोई गॉडफॉदर नहीं रही हैं। उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। फिल्मों में आने से पहले वो मॉडल थी। अब उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते हुए बिपाशा बासु की बहन विजेता भी मॉडलिंग की दुनिया में अपना नाम कमा रही हैं। उनकी तस्वीरों और तैयारी को देखकर कहा जा सकता है कि वो बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं। हालांकि, वो बॉलीवुड में कब नज़र आयेगी ये नहीं कहा जा सकता है।

बिपाशा बासु की बहन विजेता बसु अपनी कई तस्वीरों में कभी स्विमिंग पूल में आराम के पल बिताते तो कभी किसी खूबसूरत जगह पर पोज करते नज़र आती हैं। आप उनकी हॉटनेस का अंदाज इसी बात से लगा सकते हैं कि विजेता बसु सोशल मीडिया पर अभी से काफी पॉपुलर हैं। विजेता अपनी तीन बहनों में सबसे छोटी हैं और बिपाशा बसु सबसे बड़ी। आपको बता दें कि बिपाशा बासु की बहन विजेता बसु एक मॉडल हैं और उन्हें बिपाशा बसु के साथ कई बार देखा जा चुका है।

फिल्हाल बिपाशा बासु की बहन विजेता बसु बॉलीवुड में कब एंट्री करेंगी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। लेकिन, इतना जरूर कहा जा सकता है कि विजेता बसु की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं लोग उसे पसंद कर रहे हैं। विजेता बसु और बिपाशा बसु के अलावा उनकी एक और बहन है जिनका नाम बिदिशा बसु है। बिदिशा की शादी हो चुकी है। दोनों बहनों को अक्सर बिपाशा बसु के साथ देखा जाता है। फिल्हाल बिपाशा बासु की बहन विजेता बसु की बॉलीवुड में एंट्री करने का इंतजार उनके चाहने वाले अभी से कर रहे हैं। देखना ये है कि विजेता बसु बॉलीवुड में एंट्री कब करती हैं।

आपको बता दें कि विजेता बसु की बड़ी बहन बिपाशा बसु ने करन सिंह ग्रोवर से शादी की है। वो करण सिंह ग्रोवर की तीसरी पत्नी हैं। कहा जाता है कि विपाशा बसु के कारण ही करण और उनकी दुसरी पत्नी का तलाक हो गया था। जेनिफर विंगेट बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर की एक्स वाइफ हैं। आपको बता दें कि करण सिंह ग्रोवर की पहली बीवी का नाम श्रद्धा निगम, दूसरी बीवी का नाम जेनिफर विंगेट और अब उन्होंने बिपाशा बसु से तीसरी शादी की है।