टीवी जगत के दो बड़े स्टार्स ने रचाई शादी, 40 साल के गौतम ने 27 साल की पंखुड़ी संग लिए फेरे- देखें

हाल ही में टीवी जगत के दो बड़े स्टार गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी की शादी काफी चर्चा में रही ( गौतम रोडे की शादी ) . गौतम रोडे टीवी के सबसे पुराने और मशहूर कलाकार हैं. बीते सोमवार को गौतम और पंखुड़ी शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. दोनों की शादी कोई आम शादी नहीं थी. बता दें कि दोनों ने राजस्थान के अलवर शहर में डेस्टिनेशन वेडिंग की. उनकी शाही शादी ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरीं. गौतम और पंखुड़ी को-स्टार रह चुके हैं. पंखुड़ी अवस्थी ने अपने अभिनय की शुरुवात सीरियल ‘रजिया सुल्तान से की थी. रजिया सुल्तान में पंखुड़ी के अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा लेकिन यह धारावाहिक ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया. उसके बाद पंखुड़ी गौतम रोडे के साथ धारावाहिक ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ में नजर आयीं. यहीं से दोनों की लव स्टोरी परवान चढ़ना शुरू हुई.


गौतम रोडे की शादी

गौतम और पंखुड़ी ने अपना रिश्ता मीडिया से छुपाने की कोशिश नहीं की बल्कि उन्होंने बीते साल फरवरी में अपनी सगाई की बात आधिकारिक रूप से शेयर की थी. पहली बार गौतम और पंखुड़ी सीरियल ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ की शूटिंग के दौरान मिले थे. दोनों में जान पहचान बढ़ी और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. इस बीच उनके अफेयर की खबरें सामने आने लगीं लेकिन उन्होंने कभी एक दूसरे को डेट करने की बात पर मुहर नहीं लगाई. अब दोनों की शादी हो चुकी है और सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें खूब शेयर की जा रही हैं. उनकी शादी की कई तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. दोनों की इस शाही शादी में टीवी जगत के कई दिग्गज सितारे शामिल हुए थे. गौतम ने 40 साल की उम्र में 27 साल की पंखुड़ी से शादी की है.

राजस्थान के अलवर में की डेस्टिनेशन वेडिंग – गौतम रोडे की शादी

बता दें कि दोनों की शादी अलवर के एक किले में हुई है. जिस किले में दोनों की शादी हुई उसका नाम तिजारा है. तिजारा के एक महल में दोनों की शादी संपन्न हुई. शादी की सारी रस्में इसी महल में की गई. अपनी मेहंदी और हल्दी सेरेमनी को दोनों ने जमकर एन्जॉय किया. शादी में कुछ खास लोगों को ही इनवाइट किया गया था. करीबी रिश्तेदारों के अलावा शादी में टीवी जगत के खास लोग ही शामिल थे. शादी में दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही थी. जहां पंखुड़ी लाल रंग के जोड़े में किसी रानी से कम नहीं लग रही थीं. वहीं, गौतम गोल्डन कलर की शेरवानी में वहां के कोई महाराजा लग रहे थे. आज हम आपके लिए गौतम और पंखुड़ी की शादी की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं. ये तस्वीरें देखकर यकीनन आपका दिल खुश हो जाएगा.

‘अक्सर 2’ से किया फिल्म में डेब्यू

गौतम रोडे ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ के अलवा ‘सरस्वती चंद्र’, ‘नच बलिये’ और ‘परिचय’ जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं. टीवी में सफल पारी खेलने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमाने की कोशिश की. वह अभिनेत्री जरीन खान के साथ फिल्म ‘अक्सर 2’ में नजर आये. वहीं, पंखुड़ी ‘रजिया सुल्तान’ के अलावा ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ और ‘ये है आशिकी’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. हम गौतम और पंखुड़ी को उनकी शादी के लिए बधाई देते हैं और कामना करते हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी हमेशा अच्छी चले. आप भी देखिये उनकी शादी की कुछ बेहतरीन तस्वीरें.

देखें गौतम रोडे की शादी-