अमित शाह ने माणिक को ललकारा ‘इस बार टक्कर बीजेपी से, हम डरते नहीं, लड़ते हैं’

त्रिपुरा: सूबे में चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। जी हां, पीएम मोदी के बाद बीजेपी अध्यक्ष ने त्रिपुरा में चुनावी बिगुल बजाया, जिसके बाद अमित शाह ने दावा किया कि इस बार त्रिपुरा में बीजेपी की सरकार आने वाली हैं। बता दें कि इस दौरान अमित शाह ने सूबे की माणिक सरकार को ललकारते हुए चुनावी जंग का ऐलान किया है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव इसी महीने होने वाले हैं, ऐसे में बीजेपी यहां सेंध करने के फिराक में है। बता दें कि यहां दशकों से लेफ्टों का शासन रहा है, जिसकी वजह से बीजेपी की राह मुश्किल मानी जा रही है। हालांकि, बीजेपी लेफ्टों के गढ़ में सेंध करने के लिए रणनीति तैयार कर रही है। बताते चलें कि अमित शाह ने दावा किया है कि इस बार त्रिपुरा में लाल झंडा नहीं दिखेगा।

त्रिपुरा में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि यहां की जनता को दबाया जाता है, उन्हें वोट देने नहीं दिया जाता है। ऐसे में यहां की सरकार को ललकारते हुए अमित शाह ने कहा कि इस बार मुकाबला बीजेपी से है, संभल जाइये, क्योंकि हम हिंसा से डरते नहीं, बल्कि मुकाबला करते हैं।

त्रिपुरा सरकार जनता का भला नहीं कर सकती

त्रिपुरा सरकार पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि ये सरकार आपका भला नहीं कर सकती है। जनता से अपील करते हुए अमित शाह ने कहा कि आप यहां ऐसी सरकार लाइए जो मोदी सरकार के साथ मिलकर त्रिपुरा को मॉडल स्टेट बनाने का काम करे। इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि हम त्रिपुरा को हिंसा से मुक्त बनाना चाहते हैं, ताकि यहां के लोग खुशी से जीवनयापन कर सके।

कांग्रेस और लेफ्ट खत्म हो चुकी है

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि दुनिया से लेफ्ट खत्म हो चुकी है, और देश से कांग्रेस। ऐसे में आपको एक ऐसी सरकार चाहिए जो आपके लिए विकास का काम कर सके, ताकि आप भी दुनिया के साथ कदम से कदम मिलाकर चले। इस दौरान अमित शाह ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि हमारी सरकार यहां का विकास करेगी, यहां के लोगों को रोजगार मुहैया कराएगी।