शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने इस एक्टर पर दर्ज कराया मुकदमा, लगाया गम्भीर आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेस मैन पति राज कुंद्रा एक पॉवर कपल के रुप में जाने जाते हैं .. अक्सर इनके शानदार लाइफ स्टाइल और सोशल एक्टिविटिज की खबरें सुर्खियां बनाती रहती हैं .. शिल्पा जहां अपने ग्लैमरस लुक और बेहद हॉट अवतार के लिए सुर्खियां पाती रहती हैं वहीं उनके पति भी बिजनेस और सोशल स्टेटस के लिए जाने जाते हैं। लेकिन अब शिल्पा के पति राज अलग वजह से सुर्खियों में आए हैं दरअसल राज कुंद्रा ने हाल ही में बॉलीवुड के एक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है और वो भी धोखाधड़ी के मामले में.. चलिए आपको ये पूरी खबर विस्तार से बताते हैं..

दरअसल शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने बॉलीवुड एक्टर सचिन जोशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है ..  असल में ये विवाद पैसो को लेकर हैं जिसको लेकर IPL टीम राजस्थान रॉयल्स के पूर्व को-ऑनर राज ने एक्टर सचिन जोशी और मनोज अंसारी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। मीडिया में आई खबरों के अनुसार राज कुंद्रा ने 2017 में इंडियन पोकर लीग लॉन्च किया था। इसी लीग में सचिन पोकर लीग में अपनी टीम लेकर आए थे जहां वो काफी चर्चित भी हुए थे। लेकिन राज कुंद्रा का आरोप है कि इस लीग के लिए सचिन ने कोई पेमेंट नहीं की। इस मामले में कुंद्रा ने सचिन जोशी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सचिन की तरफ से 40 लाख रुपए का चैक इशू हुआ था जो कि बाद में बाउंस हो गया।

वहीं इसके जवाब में सचिन जोशी की तरफ से ये बयान आया है कि राज कुंद्रा ने खुद ही इस टूर्नामेंट में धांधली की है। सचिन के अनुसार इसमे पहले से ही फिक्सिंग हो गई थी कौन सी टीम जीतेगी। ऐसे में जब जोशी को इस बारे में पता चला तो उन्होंने अपनी टीम को उस लीग से हटा लिया था। इसी के बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर द्वंद शुरू हो गया है और जब ये विवाद गहराया तो सचिन जोशी ने राज कुंद्रा को ठग तक कह दिया .. जिसके बाद उन्होंने राज ने अभिनेता सचिन पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है।

राज की तरफ से ये शिकायत उनके वकील मधुकर दाल्वी ने दर्ज कराई है। वैसे आपको बता दें कि सचिन जोशी एक एक्टर होने के साथ साथ वीकिंग वेंचर्स के मालिक हैं साथ ही चर्चित गुटखा कंपनी मानिकचंद के मालिक जगदीश मोहनलाल जोशी के बेटे भी हैं। इसके पहले सचिन जोशी तब सुर्खियों में आए थे जब उन्होने शराब कारोबारी विजय माल्या के गोवा स्थित किंगफिशर विला विला को 73.01 करोड़ रुपये में खरीदा था। वहीं सचिन के फिल्मी करियर की बात करें तो उनकी पहली फिल्म अजान 2011 में रिलीज हुई थी। इसके बाद वह मुंबई मिरर और जैकपॉट जैसी फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं। इसके बाद सचिन जोशी वीरप्पन  जैसी फिल्म में गम्भीर रोल में नजर आए थें।

राज कुंद्रा की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि टीम फ्रेंचाइजी के नियमों के अनुसार सचिन जोशी को एक करोड़ रुपए देने थे । उन्होंने पहले 50 लाख रुपए का भुगतान किया पर इसके बाद जो 40 लाख रुपए का चेक दिया था वो बाउंस हो । इसे लेकर राज कुंद्रा ने सचिन जोशी को नोटिस भी भेजा था। वहीं दूसरी तरफ सचिन ने इस टूर्नामेंट को लेकर राज कुंद्रा पर ही हेराफेरी का आरोप लगाया । जोशी की तरफ से कहा गया कि – ‘जब हमने राज कुंद्रा के साथ कोई एग्रीमेंट साइन ही नहीं किया है तो फिर पेमेंट का तो सवाल नहीं उठता।’ इसी के बाद से सचिन और राज कुंद्रा के बीच ट्विटर पर लड़ाई शुरू हो गई थी और दोनों ट्विटर पर ही एक दूसरे को जवाब देने में लग गए थे। जिसके बाद ये मामला कोर्ट तक पहुंच गया है।