अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा ‘राहुल की राजनीति अलोकतांत्रिक’

नई दिल्ली: राफेल डील को लेकर जहां कांग्रेस पार्टी सदन में बीजेपी को घेरती हुई नजर आई तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर राहुल ने पीएम मोदी पर सीधे घपले की बात कर डाली। ऐसे में बीजेपी ने राहुल गांधी पर एक से बढ़कर एक वार करती हुई नजर आ रही है, जिसकी वजह राफेल डील घमासान का मुद्दा बनता जा रहा है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

याद दिला दें कि राहुल गांधी ने हाल ही में पीएम मोदी पर ट्वीट किया था कि राफेल डील पर क्यों चुप है सरकार, इनकी चुप्पी घोटाले की तरफ इशारा कर रही है, ऐसे में पीएम मोदी देश को बताएं कि आखिर राफेल डील की सच्चाई क्या है? इसके बाद राहुल गांधी ने बुधवार को पीएम मोदी के भाषण के बाद फिर से दूसरा ट्वीट किया कि सदन में एक घंटे के भाषण के बावजूद मोदी जी ने डील पर एक लफ्ज तक नहीं बोले, ऐसे में ये घोटाला है या नहीं, ये कौन बताएगा?

राहुल गांधी के बयान पर अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी अ-लोकतांत्रिक राजनीति कर रहे हैं, जोकि कांग्रेस की छोटी सोच को जगजाहिर कर रही है। बताते चलें कि राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए जेटली ने संसद में जवाब दिया कि कांग्रेस ने कुछ नहीं किया सिवाय नारे के।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल डील पर रक्षमंत्री सीतारमण पर भी हमला बोला। जी हां, राहुल गांधी ने कहा कि रक्षामंत्री जी अपने बयान को बार बार बदल रही है, जोकि देशहित में नहीं है, ऐसे में पीएम मोदी को इस मसले पर अपनी राय देनी चाहिए थी, लेकिन अफसोस पीएम मोदी सदन में पार्टी के नेता बनकर भाषण दे रहे थे, हम तो प्रधानमंत्री को सुनना चाहते थे। बहरहाल, बीजेपी इस मुद्दे को राष्ट्रीय सुरक्षा बताकर शांत करना चाह रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.