ब्रेकिंग न्यूज़

त्रिपुरा में मोदी ने सीएम पर सीधे साधा निशाना, ‘मणिक नहीं अब चाहिए हीरा’

त्रिपुरा: सूबे में सियासी हलचलें तेज हो चुकी है, क्योंकि इसी महीने सूबे में विधानसभा चुनाव है। जी हां, विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे में कांग्रेस और बीजेपी में लड़ाई नहीं बल्कि लेफ्ट से लड़ाई है। बता दें कि त्रिपुरा की सत्ता से बीजेपी और कांग्रेस दूर रही है, ऐसे में दोनों की कोशिशे हैं कि इस बार त्रिपुरा की सत्ता पर काबिज होने की। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

पीएम मोदी ने त्रिपुरा में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम मणिक पर जमकर निशााना साधा है। जी हां, पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि त्रिपुरा ने गलत मणिक पहना लिया, ऐसे में अब लोगों को मणिक नहीं हीरा चाहिए। अब आप लोग सोच रहे होंगे कि आखिर पीएम मोदी ने हीरा का जिक्र क्यों किया तो आपको बता दें कि पीएम मोदी ने हीरा का मतलब भी बताया है, जिसको आप विकास भी कह सकते हैं।

 

जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने हीरा का मतलब बताते हुए कहा कि H से हाइवे, I से (डिजिटल कनेक्टिविटी), R से रोडवेज़ और A से एयरवेज़। ऐसे में त्रिपुरा की जनता को विकास चाहिए न कि गलत मणिक। बताते चलें कि पीएम मोदी ने आगे कहा कि त्रिपुरा में दिल्ली से जो 100 रूपये खर्च होते हैं, उसमें से 80 रूपये दिल्ली से आता है, लेकिन त्रिपुरा की मणिक सरकार हिसाब देने को तैयार नहीं है।

त्रिपुरा की सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। जी हां, पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की परंपरा लाठी से लोकतंत्र चलाना कांग्रेस की परंपरा रही है, ऐसे में आप लोगों ने हमें सिखाया कि चलो बदलाव करें। इस दौरान पीएम मोदी ने ये भी कहा कि यहां के लोगोंं को सरकार के खिलाफ नहीं बोलने दिया जाता है, लोगों के अंदर डर बैठाया जाता है, ऐसे में हमारी सरकार आएगी तो त्रिपुरा भयमुक्त राज्य बनेगा।

ये भी पढ़े: पूर्वोत्तर की सियासत में त्रिकोणीय मुकाबला, कैसा है सियासी मिजाज

आपको याद दिला दें कि इसी महीने की 18 तारीख को त्रिपुरा में विधानसभा की 60 सीटों पर चुनाव होने वाले हैं, यहां लेफ्ट पार्टी का डंका कई चुनावों से बजता है, ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस की असली परीक्षा त्रिपुरा में चुनाव में ही होगी। बता दें कि दोनों ही बड़ी पार्टियां त्रिपुरा की सत्ता पर काबिज होना चाहती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close