बॉलीवुड

सब दे रहे हैं पैडमैन चैलेंज, लेकिन इस लड़की ने खुलेआम हार्दिक पांड्या को दे दिया ऐसा चैलेंज की

नई दिल्ली – भारतीय टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। हालांकि, भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज गवां दी है लेकिन वन डे में पूरी टीम बदली बदली सी नज़र आ रही है। भारतीय टीम ने 6 मैचों की वन डे सीरीज में 3 मैच पहले ही जीत लिये हैं और उसे सीरीज जितने के लिए केवल एक मैच जितने की जरुरत है। लेकिन, इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा में हैं टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज हार्दिक पांड्या। पहले टेस्ट में अपनी जबरदस्त बैटिंग से सभी को दिवाना बनाने वाले हार्दिक का बल्ला उसके बाद से ही खामोश है। टीम में उनकी जगह को लेकर सवाल उठाये जा रहे हैं।

 

लेकिन, इन दिनों हार्दिक अपनी खराब फार्म से ज्यादा अपनी एक फैन कि वजह से सुर्खियों में हैं। ये बात तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया का नाता पूराना है। इसी वजह से हमें अक्सर क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्टर्स के अफेयर के चर्चे सुनने को मिलते रहते हैं। हार्दिक पांड्या भी एक ऐसा ही नाम बन चुके हैं जो इन दिनों क्रिकेट की दुनिया से निकलकर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की वजह से सुर्खियों में है।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की जिनका नाम अभी कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से जोड़ा जा रहा था। लेकिन, ये बात सिर्फ एक अफवाह निकली और उनका नाम एक बार फिर से एक लड़की की वजह से सुर्खियों में है। ये बात तो हम सभी जानते हैं कि हार्दिक पंड्या अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और लुक के कारण हर जगह छाए हुए रहते हैं। इनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है औऱ इस लिस्ट में नया नाम एक्ट्रेस और टीवी होस्ट शिबानी दांडेकर का है। ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या और इंडियन प्रीमियर लीग की होस्ट रह चुकी मॉडल और सिंगर शिबानी दांडेकर एक पोस्ट को लेकर फिर से सुर्ख़ियों में हैं।

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के रिलीज से पहले अक्षय और बाकी स्टार्स सभी को हाथ में पैड पकड़कने का चैंलेज दे रहे हैं। इसी लिस्ट में एक नया नाम इंडियन प्रीमियर लीग की होस्ट रह चुकी मॉडल और सिंगर शिबानी दांडेकर का भी जुड़ गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर शिबानी दांडेकर ने हार्दिक पंड्या को एक बड़ा चैलेंज दिया है। इंडियन प्रीमियर लीग की होस्ट रह चुकी मॉडल और सिंगर शिबानी दांडेकर ने पांड्या को ऐसा चैलेंज दिया है जिसका जवाब शायद पंड्या को भी समझ में नही आ रहा है।

दरअसल यह ‘पैडमैन’ चैलेंज को आगे बढ़ाते हुए शिबानी दांडेकर ने एक पोस्ट किया है, मेरे हाथों में एक पैड हैं और यह एक नेचुरल चीज हैं। सिर्फ एक पीरियड! मैं यह चैलेंज स्वीकार करती हूँ और इस चैलेंज को आगे बढाते हुए मोनिका डोगरा, विशाल ददलानी, डिनो मारियो रेहा चक्रवाती और हार्दिक पंड्या को अपने हाथ में पैड पकड़ने का चैलेंज देती हूँ। आपको बता दें कि पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम के अफेयर के चर्चे इन दिनों पूरे बॉलीवुड में छाएं हुए हैं।

Back to top button