सोनिया का मोदी पर बड़ा वार, कहा ‘चार सालों में रोजगार देने में फेल हुई सरकार’

नई दिल्ली: सदन में जब पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तीखा वार किया तो सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए मोदी सरकार को रोजगार के मुद्दे पर घेरती हुई नजर आई। जी हां, सोनिया ने कांग्रेस की संसदीय बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए पीएम मोदी पर जबरदस्त हमला बोला। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि चार साल हो गये हैं, लेकिन इस सरकार ने रोजगार के मुद्दे पर कोई काम नहीं किया। बता दें कि सोनिया ने आगे कहा कि मोदी सरकार नये रोजगार का सृजन करने में फेल रही है, जिससे देश का युवा पूरी तरह से परेशान हुआ। सोनिया गांधी ने इसके अलावा सरकार के बजट पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि किसान आत्महत्या कर रहे हैं।

मोदी सरकार पर हमला बोलती हुई सोनिया गांधी ने कहा कि सरकार जो आर्थिक उपलब्धि गिना रही है, वो जमीनी हकीकत से बिल्कल अलग है। सोनिया ने कहा कि पेपर पर कुछ है और जमीन पर कुछ और है, ऐसे में मोदी सरकार फेल हुई है। इसके अलावा सोनिया गांधी ने छोटे व्यापारियों और युवाओं की बात करते हुए कहा कि इस सरकार ने इनके लिए कुछ भी नहीं किया, जिसकी वजह से इस वर्ग को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

सोनिया गांधी ने अपने कार्यकर्ताओं से बात करती हुई बोली कि 2004 के तरह चुनाव की तैयारी में जुट जाओ, क्योंकि ये सरकार 2004 की तरह समय से पहले ही चुनाव कराने के फिराक में दिख रही है, जिसके लिए घबराना नहीं बल्कि हमें तैयार होना है। रोजगार के मुद्दे पर सोनिया गांधी ने कहा कि रोजगार के लिए निवेश होना चाहिए, लेकिन इस सरकार पिछले चार सालों से रोजगार के क्षेत्र में कोई निवेश नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.