बॉलीवुड

एक ऐसा भोजपुरी गाना जिसको आप अकेले में देखें, वरना हो सकती है गड़बड़ !

इन दिनों सोशल मीडिया ने युवा के जीवन को काफी प्रभावित कर दिया है. आए दिन कोई ना कोई विडियो या तस्वीर सोशल साइट्स पर वायरल होती ही रहती हैं. आपको ये जानकार हैरानी होगी कि इन वीडियोज में अधिकतर विडियो डांस की होती है. आज की युवा पीढ़ी को भोजपुरी सांग सबसे अधिक पसंद आते हैं. ऐसे में आज हम एक ऐसे भोजपुरी गाना के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसने इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. केवल बिहार ही नहीं  पूरे इंडिया में भोजपुरी गीत काफी प्रचलित हैं. वैसे तो आए दिन कोई ना कोई भोजपुरी सांग रिलीज़ होता ही रहता है मगर आज हम आपके लिए एक ऐसे भोजपुरी सॉन्ग लेकर आए हैं, जो आपके अंदर की गर्मी जगा देगा. दरअसल, आज हम जिस भोजपुरी गीत की बात कर रहे हैं, अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं. मगर हमारा आपसे अनुरोध है कि आप इस विडियो को अकेले में ही देखें नहीं तो आपको इसका खामियाजा भुगतना महंगा पड़ सकता है.

नया भोजपुरी गाना

इन दिनों यूट्यूब पर एक नया भोजपुरी गाना धमाल मचा रहा है. इस गीत का नाम “छलकता हमारो जवानिया” है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अभी तक इस गीत को लाखों लोग देख चुके हैं और लाइक कर चुके हैं. केवल इतना ही नाही बल्कि, इन दिनों लगभग हर किसी की जुबान पर इसी गीत की धुन छाई हुई है.

भोजपुरी गाना डाउनलोड 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यूट्यूब पर इतने कम समय में 100 मिलियन व्यूज पाने वाला ये पहला भोजपुरी गीत है. इस विडियो में भोजपुरी सुपर स्टार पवन कुमार और काजल रघवानी ने अपने लटके झटकों से धमाल मचाया है. ये गीत लड़की की जवानी पर आधारित है. गाने में दोनों ही कलाकारों से एक से बढ़ कर एक हॉट डांस किया है. यदि आपको यह भोजपुरी गाना पसन्द आता हैं, या बार बार देखने का मन करता हैं हैं, तो आप इस गाने को डाउनलोड कर सकते हैं. और जब आपका मन करे तो आप इसको देख सकते हो.

अगर आप भी गूगल पर कोई हॉट गाना सर्च कर रहे हैं तो एक बार इस भोजपुरी गीत को जरुर देखें. इस गीत को देख कर आपकी नज़रें एक पल भी इधर की उधर नहीं हो सकती. गाने की इतने कम समय में सफलता का श्रेय आइटम गर्ल काजल रघवानी को जाता है. आपको हम बता दें कि इस गीत में अभिनय करने वाले पवन कुमार भोजपुरी फिल्मों के फेमस स्टार हैं. पवन के फैंस की बात करें तो ये सलमान खान के फैंस की गिनती को कड़ी टक्कर देते हैं.

भोजपुरी विडियो : Chhalakata Hamro Jawaniya ( छलकता हमारो जवानिया )

अगर आप भी इस भोजपुरी गाने को डाउनलोड करना चाहते हैं तो इसके लिए आप गूगल पर गाने का नाम “Chhalakata Hamro Jawaniya” लिख कर सर्च कर सकते हैं. इसके इलावा इस भोजपुरी गीत को आप यूट्यूब पर भी सर्च कर सकते हैं, और भोजपुरी गाना डाउनलोड करके भी देख सकते हो. आपको हम बता दें कि पवन सिंह का ये भोजपुरी गाना बॉलीवुड के कई गानों को पीछे छोड़ कर टॉप पर आ चुका है. देखने में ये गीत एक आइटम सांग लग रहा है और इसमें काजल के हॉट मूव्स ने गाने की पॉपुलैरिटी को और बढ़ा दिया है. ये गीत पवन की फिल्म “भोजपूरिया राजा” से लिया गया है. इस गीत को प्रियंका और पवन ने खुद गाया है. चलिए अब देखते हैं इस भोजपुरी गीत की विडियो-

देखें वीडियो-

दोस्तों आपको ये गीत कैसा लगा? अपनी राय हमे कमेंट बॉक्स में जरुर बताइएगा.

Back to top button