कॉमेडियन कपिल शर्मा की होगी टीवी पर बहुत जल्द वापसी, इस शो से आएंगे वापस

सोनी टीवी के मशहूर रह चुके शो के बंद होने के बाद से ही कपिल शर्मा के फैंस काफी निराश हैं. एक समय में कपिल का “द कॉमेडी विद कपिल शर्मा” शो TRP के सातवे आसमान को छूह रहा था. लेकिन अचानक से शो के बंद होने से कपिल के ठहाकों को सबने काफी मिस किया. परंतु  आज हम कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं. दरअसल, बहुत जल्द कपिल अपने नए शो के साथ धमाकेदार एंट्री करने की प्लानिंग बना रहे हैं.

एक समय में कपिल शर्मा के शो का इंतजार लगभग पूरा भारत करता था. घड़ी में 8:00 बजते ही लोग सोनी टीवी पर कपिल का शो लगा कर बैठ जाते थे. कपिल और सुनील ग्रोवर की दोस्ती ने शो में काफी तहलका मचाया था. मगर ऑस्ट्रेलिया से इंडिया की फ्लाइट में कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच में हुए विवाद के कारण दोनों की जिंदगी में बवाल मच गया. धीरे-धीरे शो की टीआरपी गिरने लगी और कुछ ही महीनों में यह शो बंद करना पड़ा. एक रिपोर्ट के अनुसार कपिल काफी बीमार चल रहे थे जिसके कारण सोनी टीवी को यह शो ऑफ एयर करना पड़ा था. परंतु हम आपको बताते चलें कि इस बार “द कपिल शर्मा शो” वापस नहीं आ रहा बल्कि, इससे भी नया और धमाकेदार शो हम सब को हंसाने के लिए आ रहा है.

एक न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार सुनील के साथ झगड़े के बाद से ही कपिल काफी बीमार थे. हाई ब्लड प्रेशर और डिप्रेशन के चलते कपिल शो से दूरी बनाकर रखना चाहते थे और शो की लगातार टीआरपी के गिरने से आखिरकार सोनी टीवी ने शो को ऑफ एयर कर दिया.

एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने बताया कि अब वह एक नई एनर्जी और उमंग के साथ एक बार फिर से सोनी TV के साथ जुड़ रहे हैं. कपिल के अनुसार इस बार उनका शो पुराने शो से कई गुना ज्यादा बेहतरीन होने वाला है. खबरों की मानें तो हाल ही में इस शो का प्रोमो भी शूट हो चुका है.

बीते मंगलवार को कपिल शर्मा ने अपने नए शो के प्रोमो को शूट कर लिया है. हाल ही में कपिल की सोनी टीवी के साथ एक मीटिंग हुई जिसमें उन्होंने अपने कमबैक की चर्चा की. कपिल अब एकदम फिट है और नए अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहे हैं. कपिल के अनुसार इस प्रोमो के बाद अब क्रिएटिव फाइनल होने हैं उसके बाद फुल फ्लेजड शूटिंग की शुरुआत की जाएगी.

शो की शूटिंग की शुरुआत हो चुकी है मगर आप सबके मन में यह सवाल उठ रहा होगा कि आखिर यह शौ कब शुरु होने वाला है? तो दोस्तों हम आपको बताते चलें कि अब आपको ज्यादा समय तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि यह शो मार्च के अंत में ऑन एयर हो जाएगा. सुनील और कपिल शर्मा के झगड़े से पूरा भारत वाकिफ है. हाल ही में कपिल शर्मा की फिल्म “फिरंगी” के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया कि वह सुनील से बेहद प्यार करते हैं और उनके साथ आगे भी काम करना चाहते हैं. कपिल के इस कथन के बाद लोगों को उन दोनों के साथ काम करने की एक नई उम्मीद जग गई थी. परंतु आपको हम बताते चलें कि कपिल के इस नए शो में सुनील लौटकर नहीं आ रहे.

खबरों के अनुसार इस शो में सुनील  हिस्सा नहीं बनेंगे परंतु इसमें कई नए चेहरे आपको हंसाने के लिए आने वाले हैं. फिलहाल इस शो का नाम फाइनल नहीं हुआ है लेकिन मेकर्स इस प्रोजेक्ट को बड़ा और बेहतर बनाने की अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.