बॉलीवुड

‘शाका लाका बूम-बूम’ के संजू अब दिखते हैं ऐसे, लुक्स में देते हैं रणबीर कपूर को भी मात- देखें

बचपन में हम सभी को स्टार प्लस पर आने वाले एक सीरियल का बेसब्री से इंतज़ार हुआ करता था. इस सीरियल को देखकर हर बच्चा यही सोचता था कि काश मुझे वह जादुई पेंसिल मिल जाए. आप समझ तो गए ही होंगे कि हम किस सीरियल की बात कर रहे हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं सीरियल ‘शाका लाका बूम-बूम’ की. इस सीरियल में संजू नाम का एक बच्चा हुआ करता था जिसके पास एक जादुई पेंसिल थी. इस जादुई पेंसिल से वह जो भी बनाता था वह सच हो जाता था.

पेंसिल से ड्रा होने वाली कोई भी चीज़ असलियत में सामने आ जाती थी. इस सीरियल से संजू का किरदार निभाने वाले एक्टर किंशुक वैद्य काफी फेमस हो गए थे. बच्चा-बच्चा किंशुक को संजू के नाम से पहचानने लगा था. अब किंशुक बड़े हो गए हैं और आजकल वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, किंशुक वैद्य अपनी को-स्टार शिव्या पठानिया को डेट कर रहें हैं और खबरें आ रही हैं कि जल्द ही वह शादी भी कर सकते हैं. दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और एक-दूसरे के प्रति काफी पजेसिव भी हैं. वह अपनी डेटिंग की बात खुले आम सबके सामने एक्सेप्ट भी कर चुके हैं.

बता दें कि किंशुक और शिव्या की मुलाकात एक टीवी शो ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ के दौरान हुई थी. दोनों ने ऑनस्क्रीन कपल का रोल प्ले किया था. धीरे-धीरे ऑनस्क्रीन का ये प्यार असल जिंदगी में भी नजर आने लगा. दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और वह डेट करने लगे. कई मौकों पर किंशुक और शिव्या साथ नजर आते रहते हैं. उन्हें फेस्टिवल सेलिब्रेशन, पार्टी और फैमिली गेट टू गेदर में कई बार साथ स्पॉट किया गया है. साथ ही दोनों इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर किया करते हैं.

बता दें कि शिव्या ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. इंजीनियरिंग करने के बाद वह मॉडलिंग करने लगी थीं. साल 2013 में उन्होंने मिस शिमला का खिताब अपने नाम किया था. अब तक शिव्या ‘एक रिश्ता साझेदारी का’, ‘ये है आशिकी’, ‘हमसफर’ और ‘दिल ढूंढता है’ जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं.

बता दें कि किंशुक वैद्य ‘शाका लाका बूम बूम’ के अलावा ‘एक रिश्ता साझेदारी का’ और ‘ये है आशिकी’ जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वह काजोल और अजय देवगन के साथ फिल्म ‘राजू चाचा’ में भी काम कर चुके हैं. पढ़ाई की बात करें तो किंशुक ने बैचलर ऑफ मास मीडिया की डिग्री ली है और एडवरटाइजमेंट में स्पेशलाइजेशन किया है. लेकिन आज आप किंशुक को देखेंगे तो आपको यकीन नहीं होगा कि ये वहीं छोटे संजू हैं जिन्होंने शाका लाका बूम-बूम में अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया था. वह दिखने में किसी हीरो से कम नहीं लगते. अपने लुक्स से वह बड़े-बड़े हीरो के पसीने छुड़ा सकते हैं. आज हम आपके लिए किंशुक की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आये हैं जिसे देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे. तो देखिये किंशुक वैद्य की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें.

देखें तस्वीरें-

Back to top button