मुख्य समाचार

इस लड़की ने पाक समर्थकों से पुछा ऐसा सवाल जिसका नहीं है इन के पास कोई जवाब

दिल्लीः उरी अटैक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के भारत छोड़ने को लेकर काफी बहस हुई। लोगों का कहना था पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़कर पाकिस्तान जाना चाहिए। पाकिस्तानी कलाकारों की तुलना आतंकवादियों से भी की गई। हुई। देश में रह रहे पाकिस्तानी कलाकारों को एमएनएस ने भारत छोड़ने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम भी दे डाला। Indian girl Pakistani actor.

फवाद खान को तो देश छोड़कर पाकिस्तान जाना ही पड़ा। इसे लेकर सलमान ने भी बयान दिया कि वो आतंकवादी नहीं थे। लेकिन भारत की इस लड़की ने बताया कि उरी में शहीद हुए जवानों को छोड़कर पूरा मीडिया और देश के कलाकार पाकिस्तानी एक्टर्स के सपोर्ट में आ गए।

पाक कलाकारों को धमकी देते हुए एमएनएम की विंग चित्रपट के नेता अमेय कोपकर ने कहा है कि हम पाक कलाकारों को 48 घंटे का समय देते हैं कि वह  देश छोड़ दें। अगर पाक कलाकारों ने देश नहीं छोड़ा तो एमएनएस के कार्यकर्ता उन्हें जहां शूटिंग हो रही होगी, वहां घुस कर उन्हें मारेंगे।

वो एक्टर जो पाकिस्तान जाने के बाद भारत को कहते है कि उनका दिल छोटा है। ये उस देश का दिल छोटा बता रहे है जिस देश ने इन्हें नाम दिया, प्यार दिया, पैसा दिया। आज वहीं लोग कह रहे है कि भारत का दिल छोटा है।

इस लड़की ने अपने वीडियो में पाक कलाकारों के सपोर्ट पर शाहरूख, आमिर और सलमान जैसों को आईना दिखाया है  –

Related Articles

Close