मुख्य समाचार

राहुल ने कहा मोदी जवानों के खून की ‘दलाली’ कर रहे हैं! बीजेपी भड़की

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में राहुल गांधी (Rahul Gandhi Dirty Politics) ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारतीय जवानों के खून की ‘दलाली’ कर रहे हैं। राहुल गाँधी के इस बयान के बाद फिर से एक बार नया मामला हो गया है। ज्ञात हो अभी पिछले दिनों कांग्रेस के कुछ नेताओं ने सेर्जिकल स्ट्राइक पर बोला था, और कहा था कि हम तब तक नहीं मानेंगे कि सर्जिकल स्ट्राइक हुई थी जब तक बीजेपी इसके सबूत नहीं देती।

भारतीय जनता पार्टी, राहुल गांधी के इस बयान के बाद उनपर पर चौतरफा हमला बोल चुकी है और इस बयान को काफ़ी शर्मनाक बता रही है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए राहुल गांधी ने किसान यात्रा रैली निकाली थी। किसान यात्रा के ख़त्म होने पर राष्ट्रीय राजधानी स्थित जंतर मंतर पर रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने यह बयान दिया।

मोदी भारतीय सेना का फायदा अपने सियासत के लिए कर रही है (Rahul Gandhi Dirty Politics)

राहुल गांधी  ने अपनी रैली में कहा कि मोदी भारतीय सेना का फायदा अपने सियासत के लिए कर रही है। जम्मू एवं कश्मीर में जवानों के बलिदान और POK में आतंकवादियों के लॉन्च पैड पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक का सियासी फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। राहुल गाँधी ने ललकारते हुए कहा, “उनकी दलाली कर रहे हो मोदी जी”। राहुल गाँधी ने यह भी कहा कि जो आप कर रहें है वह बिलकुल गलत है। देश की सेना ने देश के हित के लिए काम किया है, अब आपकी बारी है आप अपने तरह से अपना काम कीजिये दोनों को मिलाइए मत।

राहुल गाँधी ने नरेन्द्र मोदी पर साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव से पहले जनता को किए वादों को पूरा नहीं करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले मोदी ने बहुत बड़ी- बड़ी बाते की थी उनमे से उन्होंने एक भी पूरी नहीं की। वह जनता को ठगने का काम कर रहे हैं। इस बार जनता उनके बहकावे में नहीं आने वाली है और यूपी चुनाव में यह मोदी को मालूम चल जायेगा।

Related Articles

Close