बॉलीवुड

बजरंगी भाईजान में मुन्नी की माँ बनी यह एक्ट्रेस असल जीवन में है इतनी ग्लैमरस, अदाएं देखकर ..

मुंबई: बॉलीवुड की रंगीन दुनिया के कई सच होते हैं। हम केवल उसी सच के बारे में जानते हैं, जिन्हें हम देखते हैं। बॉलीवुड में पर्दे का सच अलग और असल जीवन का सच दोनों ही अलग-अलग होता है। कई बार जो पर्दे पर दिखाई देता है, वह असल जीवन में नहीं होता है। अक्सर आपने कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को पर्दे पर नकारात्मक रोल में देखा होगा, लेकिन वह असल जीवन में बहुत ही अच्छे व्यक्ति होते हैं।

गुलशन ग्रोवर को ही ले लीजिये, उन्होंने पर्दे पर हमेशा खतरनाक विलेन की भूमिका निभाई, लेकिन असल जीवन में वह बहुत ही सौम्य व्यक्तिव के आदमी हैं। ऐसे ही पर्दे पर दिखने वाली कई अभिनेत्रियाँ जो माँ की भूमिका में होती हैं और हमेशा साड़ी में दिखाई देती हैं, दरअसल वह असल जीवन में वैसी नहीं होती हैं। असल जीवन में उन्हें आप देख लेंगे तो आपकी आँखें फटी की फटी रह जाएगी। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें लोग पर्दे पर माँ के रोल में देख चुके हैं, लेकिन असल जीवन में उनका कुछ और ही रूप है।

आपको 2015 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान तो याद ही होगी। इस फिल्म ने सफलता की एक नयी इबारत लिखी थी। फिल्म हिंदुस्तान के साथ ही पाकिस्तान में भी खूब पसंद की गयी थी। इस फिल्म को देखने के बाद लगभग सभी की आँखें नम हो गयी थी। इस फिल्म में जितना सलमान खान को पसंद किया गया, उतना ही फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा को भी पसंद किया गया था। इस फिल्म में मुन्नी की माँ का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस की भी खूब तारीफ की गयी थी।

आपको बता दें बजरंगी भाईजान में मुन्नी की माँ का रोल मेहर विज ने निभाया था। इस फिल्म के बाद मेहर विज काफी दिनों तक सुर्ख़ियों में छाई रही थीं। फिल्म में मेहर विज ने एक साधारण और नॉन ग्लैमरस माँ की भूमिका निभाई थी, लेकिन मेहर विज असल जीवन में इसके बिलकुल उलट दिखती हैं।

उनकी हॉटनेस देखकर अच्छे-अच्छे लोगों की हवा टाइट हो जाती है। आपको बता दें मेहर विज बजरंगी भाईजान के बाद आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में भी दिख चुकी हैं।

हैरानी की बात यह है कि इस फिल्म में भी मेहर ने जायरा वसीम की माँ का रोल प्ले किया था। 31 की मेहर इन दो फिल्मों के अलावा बॉलीवुड की कई और फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं। साथ ही कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। मेहर लकी, दिल-विल प्यार-व्यार में दिख चुकी हैं और टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल और और राम मिलाये जोड़ी में भी काम कर चुकी हैं। मेहर साल 2009 में एक्टर मारव विज के साथ सेटल हो गयी थीं। यक़ीनन मेहर विज को हॉट अवतार में देखकर आप भी इनकी अदाओं के दीवाने हो जायेंगे।

Back to top button