बॉलीवुड

सोनम कपूर का पर्सनल वीडियो कॉल हुआ लीक, ब्वॉयफ्रेंड संग कर रही थीं ऐसी बातें

बॉलीवुड दिवा सोनम कपूर फिल्मों के साथ अपने लाजवाब फैशन सेंस और स्टाइलिश लुक के लिए भी जानी जाती हैं.. अक्सर सोनम फिल्मों के अलावा फंक्शन और सोशल इवेंट्स अटेंड करती नजर आती है जहां वे अपने ग्लैमरस और अट्रैक्टिव लुक की वजह से सारी सुर्खिया बटोर ले जाती हैं। लेकिन आजकल सोनम अपने लुक या स्टाइल नहीं बल्कि एक दूसरी खास वजह से सुर्खियों में हैं, वो है.. उनकी शादी की खबर। जी हां,पिछले कुछ दिनों से सोनम कपूर की शादी की चर्चा मीडिया में खूब उड़ रही है .. हालांकि सोनम ने हाल ही में इन खबरों को गलत बताया है। लेकिन इसी बीच उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर तो यही लग रहा है ये सारी खबरे बेवजह नहीं हैं। दरअसल हाल ही में सोनम कपूर का एक पर्सनल वीडियो कॉल लीक हो गया है जिसमें वो अपने ब्वॉयफ्रेंड संग निजी बाते कर रही हैं।

असल में एक लीडिंग एंटरटेनमेंट साइट पिंकविला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनम  और उनके ब्वाय फ्रेंड आनंद अहूजा का एक वीडियो कॉल शेयर किया है। पिंकविला के इंस्टाग्राम के पेज पर मौजूद इस वीडियो में लैप्टॉप की स्क्रीन पर आनंद दिखाई पड़ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सोनम की भी आवाज सुनाई देती है। इस वीडियो कॉल में सोनम अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद से फनी फेस बनाने को कह रही हैं..  जिसके बाद आनंद मुस्कुराने लगते हैं। लोगों को सोनम और उनके ब्वॉय फ्रेंड का ये मस्ती और प्यारभरा अंदाज बेहद पसंद आ रहा है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि सोनम के ब्वॉयफ्रंड आनंद अहूजा एक बिजनेसमैन हैं और ये दोनो एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। सोनम भले ही अभी अपनी शादी के बात को लेकर मीडिया में कोई खुलासा नहीं कर रही हैं पर वो अपने रिश्ते का खुलकर इजहार करती हैं।  अक्सर सोशल मीडिया पर वो ब्वॉयफ्रेंड संग अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। वहीं कई बार वो अपने ब्वॉय फ्रेंड के साथ विदेशों में घूमती हुई नजर आई हैं । साफ है कि सोनम अपने इस रिश्ते को लेकर बेहद सहज हैं.. इसीलिए इसे सार्वजनिक रूप में स्वीकार करने में कोई हिचक नहीं होती ।

वैसे इस रिश्ते को लेकर सोनम के परिवार में भी सभी राजी हैं और खबर तो ये भी है कि इनकी शादी को लेकर दोनों के परिवारों की बीच कई मुलाकातें भी हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि ये शादी इसी साल जून के महीने में होने वाली है और इसके लिए राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग की जा रही है। वैसे शादी की जगह तो अभी पूरी तरह तय नहीं लेकिन ये जरूर तय है कि ये शादी पूरी तरह से पंजाबी तड़के के साथ होगी।

वैसे सोनम कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही उनकी अगली फिल्म ‘पैडमैन’ रिलीज होने वाली हैं। जिसमें उनके साथ राधिका आप्टे और अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। वहीं इसके अलावा सोनम की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ भी जून में रिलीज होने वाली है।  ‘वीरे दी वेडिंग’ सोनम के होम प्रोडक्शन की ही फिल्म है और आपको बता दें कि ये एक गर्ल गैंग की कहानी है जो कि शादी में शामिल होने के लिए इकट्ठा होती हैं। ऐसे में इस फिल्म में भी सोनम दुल्हन के लुक में नजर आ सकती हैं। यानी सोनम रियल लाइफ के साथ-साथ रील लाइफ में भी जून में शादी करने वाली हैं ।

Back to top button