हाई कोर्ट में बोले जेटली ‘केजरीवाल के वकील ने 250 सवाल बेमतलब के पूछे’

नई दिल्ली: दिल्ली सीएम केजरीवाल को हाईकोर्ट से फिर बड़ा झटका लगा है। केजरीवाल के नेताओं पर जेटली ने मानहानि का केस किया, जिस पर पिछले डेढ़ साल से सुनवाई हो रही है, जिससे परेशान होकर जेटली ने कोर्ट में एक बड़ा बयान दे दिया, जिसकी वजह से अब केजरीवाल के पास सिर्फ आखिरी सुनवाई की तारीख ही बची हुई है, ऐसे में केजरीवाल को बड़ा झटका लग सकता है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में खास क्या है?

मानहानि मामलें में दिल्ली हाईकोर्ट ने केजरीवाल को आदेश देते हुए कहा कि वो ये मामला जल्दी से जल्दी निपटायें। बता दें कि इसके लिए कोर्ट ने केजरीवाल को वित्त मंत्री अरुण जेटली से जिरह 12 फरवरी को खत्म करने की आखिरी तारीख दी है। दरअसल, शुक्रवार को जेटली ने कहा कि पिछले डेढ़ साल में उनसे 250 से ज्यादा सवाल पूछे जा चुके हैं, लेकिन एक भी सवाल इस केस से जुड़ा हुआ नहीं है, ऐसे में कोर्ट इस केस को जल्दी से जल्दी खत्म करने की कोशिश करे।

शुक्रवार को जब जेटली कोर्ट पहुंचे तो उन्होंंने कहा कि पिछले डेढ़ साल में मैं कई बार कोर्ट में पेश हो चुका हूं, इस दौरान मुझसे 250 से ज्यादा सवाल पूछे गए हैं, लेकिन एक भी सवाल मेरे और मेरे परिवार पर लगाए आरोपों पर नहीं पूछा गया, इससे यही साफ होता कि केजरीवाल के वकील इस केस को बेवजह से घसीट रहे हैं, जोकि अच्छा नहीं है।

याद दिला दें कि दिल्ली की सत्ता पर काबिज होने के बाद आदमी पार्टी के नेताओं ने अरुण जेटली पर डीडीसीए के अध्यक्ष रहते हुए भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद अरूण जेटली ने आप नेताओं पर 10 करोड़ रुपए की मानहानि का केस किया, तब से लेकर अब तक केजरीवाल के वकील इस केस को खींचने की कोशिश करते आ रहे हैं। हालांकि, देखना ये होगा कि क्या वाकई ये केस 12 फरवरी को खत्म हो जाएगा, या फिर से केजरीवाल के वकील अगली सुनवाई की डेट लेंगे, ये तो खैर वक्त ही बताएगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published.