समाचार

सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा आरोप, कहा ‘बीजेपी में सौतेले बेटे जैसा हुआ बर्ताव’

फिल्मस्टार और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी पर बड़ा हमला किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने गैर-राजनीतिक मंच पर अपने विचार रखते हुए कहा कि बीजेपी में हमेशा दबाया गया, सिर्फ बोलने को कहा गया, काम करने को नहीं। बता दें कि ये पहला मौका नहीं सब शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी के लिए खिलाफ बोला हो। सिन्हा अक्सर बीजेपी की नीतियों का विरोध करते हुए नजर आएं हैं, फिर चाहे मुद्दा अर्थव्यवस्था का हो या फिर कोई और, हमेशा बीजेपी से अलग थलग ही इनकी राय दिखती है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

सत्ताधारी पार्टी संबंधित मुद्दे को  उठाने वाले एक नए ‘गैर राजनीतिक मंच’ राष्ट्र मंच के सदस्य वरिष्ठ अभिनेता व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बात रखते हुए कहा कि बीजेपी में उनके साथ सौतेले बेटे जैसा व्यवहार हुआ, दबाव महसूस होता था, लेकिन अब उन्हें इस मंच पर खुली हवा मिल रही है। बताते चलें कि इस दौरान सिन्हा ने बीजेपी सरकार पर काम न करने का आरोप भी लगाया है। हालांकि बता दें कि इस मंच से बीजेपी के दिग्गज नेता ने यशंवत सिन्हा भी इस मंच से जुड़े हुए हैं।

सिन्हा ने आगे कहा कि मैं देश की भलाई के लिए अपने विचार स्वतंत्र होकर व्यक्त कर सकता हूं, ऐसे में अब मुझे बहुत खुशी हो रही है। इस दौरान सिन्हा ने यशंवत सिन्हा का भी धन्यवाद किया। इसके साथ ही सिन्हा ने ये कहा कि हम अपनी मूल पार्टी से अलग नहीं हुए, लेकिन अपनी बात को मुक्त रूप से कहने के लिए अब मैं आजाद हो चुका हैं। दरअसल, ये एक ऐसा मंच है, जहां बीजेपी सरकार से संबंधित उन मुद्दों पर बात होगी, जो राष्टहित के लिए होगी।

गौरतलब है कि शत्रुघ्न ने आगे कहा कि हम इस मंच से बहुत ही महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाएंगे, जिसमें आर्थिक मुद्दों और गरीबों की जरूरतों के मुद्दों के साथ ही किसानों की आत्महत्या, बेरोजगारी, सीमा पर और आंतरिक सुरक्षा आदि शामिल है। इस दौरान अपने उद्देश्य के बारे में बताते हुए सिन्हा ने कहा कि मैं स्वतंत्र पंक्षी के रूप में काम करना चाहता हूं, नाकि दब कर।

Back to top button