बॉलीवुड

हिना खान के फैंस को खुश कर देंगी यह खबर, बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ इस रियलिटी शो में नजर आएंगी हिना…

बिग बॉस का ग्यारहवाँ सीजन खत्म हो चुका है लेकिन शो के कंटेस्टेंट्स अभी भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आते ही सभी कंटेस्टेंट्स अपने आगे के प्रोजेक्ट की प्लानिंग में जुट गए हैं। हाल ही में हिना खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है। बिग बॉस-11 की फर्स्ट रनरअप हिना खान को शो ना जीत पाने का मलाल जरूर है लेकिन विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे से अपने सभी गिले सिकवे भुलकर हिना खान एक और रियलिटी शो करने की तैयारी में है। कुछ दिन पहले हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ विकास गुप्ता और प्रियांक से मिलने पहुंची थी जहां इन सब ने मिलकर खूब मस्ती की।

खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे बड़े रियलिटी शो करने के बाद हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ मिलकर एक और बड़ा धमाका करने जा रही है। खबर है कि हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी एक साथ मिलकर एक रियलिटी शो करने वाली हैं। इस बात का खुलासा खुद हिना ने ट्विटर के माध्यम से अपने फैंस से लाइव बातचीत के दौरान किया। इस लाइव चैट में उन्होंने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब भी दिए। यह उनका तीसरा रियलिटी शो होगा। बिग बॉस से हिना के अलावा उनके बॉयफ्रेंड रॉकी भी काफी फेमस हो गए हैं, दोनों के रिलेशनशिप के बारे में सबको पता चल चुका है। खुद हिना खान ने भी कहा है कि मुझे इस बात की खुशी है कि हमारे रिश्ते के बारे में सब जान गए हैं।

बिग बॉस में हिना खान को दर्शकों से खूब प्यार मिला। हालांकि हिना को बिग बॉस के दौरान काफी आलोनाओं का सामना करना पड़ा और अपने बेतुका बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुई। लेकिन आपको बता दें कि बिग बॉस के बाद हिना को एक डांस रियलिटी शो नच बलिए का ऑफर मिला है जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि वाले समय में हिना बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ नच बलिये जैसा रियल्टी शो भी करते दिख सकती हैं। हिना ने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड रॉकी को डांस करना बहुत पसंद है और अगर उन्हें नच बलिए का ऑफर मिलता है, तो वो इसे जरूर करेंगी।

हिना खान ने 2009 में ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ सिरीयल से अपने करियर कि शुरूआत की थी। जिसमें इन्होंने अक्षरा का किरदार निभाया था। रॉकी और हिना की मुलाकात भी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ शो के दौरान ही हुई थी। हिना खान से जब शादी के बारे में पूछा गया तो वह इस सवाल से बचते हुए नजर आई हिना ने कहा कि, फिलहाल शादी करने का कोई प्लान नहीं है। फिलहाल 14 फरवरी को रॉकी के जन्मदिन के मौके पर दोनों इंटरनेशनल ट्रिप पर जाने वाले हैं। वहां से आते ही नच बलिए की तैयारी शुरू कर दी जाएगी।

Back to top button