इस युवती के साथ ऐसी घटना जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे: घटना का खुलासा 3 महीने बाद हुआ

अक्सर ऐसी घटनाएँ विकसित देशों में सुनाने को मिल जाती है, जो हमारे लिए यकीन करना थोड़ा मुश्किल होता है। यह भी ऐसी ही घटना है जिसके बारे में सुनकर आप भी यही कहेंगे की क्या सच में ऐसा हो सकता है। एक 24 वर्षीय युवती ने हसीन जिंदगी बिताने के लिए 68 वर्षीय पैसे वाले बुजुर्ग से शादी की। दोनों की जिंदगी अच्छी चल रही थी। शादी के तीन महीने बाद युवती को क्या सूझी की वह एक दिन अपने पति के पुराने एल्बम खोलकर देखने लगी। अचानक से उसकी नज़र एक पुरानी फोटो पर पड़ी, फोटो देखकर उसके पैरों के निचे से जमीन खिसक गई (Girl married Grandfather)।

वह उसका सगा दादा निकला (Girl married Grandfather):

उसे कुछ नहीं समझ में आ रहा था कि यह क्या हो गया। लड़की ने जिस व्यक्ति से शादी की थी वह उसका सगा दादा निकला। यह घटना किसी के भी दम को निकाल सकती है। उस लड़की की हालत को समझ पाना बड़ा ही मुश्किल है, जिसे शादी के 3 महीने बाद पता चले कि उसका पति कोई और नहीं है वह उसका सगा दादा है। यहाँ घटना अमेरिका के फ्लोरिडा इलाके की है।

फ्लोरिडा सनपोस्ट के अनुसार, ‘जब लकड़ी अपने पति की पुरानी फोटो देख रही थी, उस फोटो में उसके बुजुर्ग पति की पहली पत्नी अपने बच्चों के साथ थी। बच्चों में लड़की के पिता भी थे। जब लकड़ी ने अपने पति से पुचा की यह कौन है तब बुजुर्ग ने कहा की यह मेरी पाहि पत्नी और बेटे हैं। इतना सुनते ही लड़की को अपनी गलती का अहसास हो गया कि उसने किसी और से नहीं बल्कि अपने खुद के दादा से ही शादी कर ली है।’ लड़की का यह फैसला और भी चौकाने वाला है कि सब कुछ जानने के बाद भी लड़की ने अपने पति को न छोड़ने का निर्णय लिया है।

68 वर्षीय बुजुर्ग पति नेअपने बारे में बताया कि उसकी पहली पत्नी ने उसे छोड़ दिया था और बच्चों को साथ लेकर कहीं चली गई थी। बहुत तलश करने के बाद भी उन सबका कोई पता नहीं चला। तब मैंने थक कर दूसरी शादी करने का फैसला किया, लेकिन यह शादी भी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी और तलाक हो गया। किश्मत ने बाजी पलती और मेरी लाखों रूपए की लॉटरी लग गयी, मैंने एक बार फिर शादी करने का निर्णय लिया। दोनों एक दुसरे से एक डेटिंग एजेंसी के माध्यम से मिले, दोनों का सम्बन्ध काफ़ी अच्छा है। लड़की ने कहा कि दोनों के बीच रिश्ता बहुत अच्छा है, इसलिए दोनों एक दुसरे को नहीं छोड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.