बॉलीवुड

लूलिया के बाद अब इस हॉट एक्ट्रेस की हो गई है सलमान की लाइफ में एंट्री, वायरल हुई तस्वीरे- देखें

सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया में बने रहते हैं. मीडिया और सलमान का नाता चोली दामन की तरह है. हाल ही में चर्चा हो रही थी कि कटरीना कैफ की वापसी एक बार फिर सलमान की जिंदगी में हो गई है. कटरीना बहुत सारे इवेंट्स में सलमान के साथ नज़र आई थीं. कहा जा रहा था कि रणबीर से ब्रेकअप के बाद कटरीना बहुत अकेली पड़ गई थीं ऐसे में उन्हें सहारा सलमान खान ने दिया. कटरीना ने तो कपूर खानदान की बहु बनने तक के सपने संजो लिए थे लेकिन उनका ये सपना धरा का धरा रह गया. इसलिए अब अपने अकेलेपन को कम करने के लिए कटरीना ने सलमान का सहारा ले लिया है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता के बाद सलमान और कटरीना हर जगह साथ नज़र आ रहे थे. ऐसे में कयास लगाया जा रहा था कि दोनों एक बार फिर से रिश्ते में आ सकते हैं.

लेकिन कुछ दिनों पहले जो तस्वीरें वायरल हुई हैं वह कुछ और ही कहानी बयां कर रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर यही लग रहा है कि सलमान की जिंदगी में कटरीना की नहीं बल्कि इस नई बाला की एंट्री हुई है. जहां हर कोई यह जानना चाहता है कि सलमान कब शादी करेंगे वहीं सलमान को इस बात की कोई टेंशन नहीं है. जैसे ही लगना शुरू होता है कि सलमान इस लड़की से शादी कर सकते हैं वह अपनी गर्लफ्रेंड बदल देते हैं. हम आपको बता दें कि इस बार सलमान की नजदीकियां जिस लड़की के साथ बढ़ रही है वह शाहरुख़ खान की फिल्म ‘फैन’ में नज़र आ चुकी हैं. आजकल सलमान इस एक्ट्रेस के मेंटर बने हुए हैं.

यह एक्ट्रेस हाल ही में सेलिब्रेट हुई सलमान खान की बर्थडे पार्टी में भी नज़र आई थीं. टाइगर जिंदा है फिल्म की बड़ी सफलता के बाद तो यही कयास लगाये जा रहे थे कि शायद कटरीना की वापसी सलमान की जिंदगी में दोबारा हो गई है. क्योंकि कई खास मौकों पर दोनों साथ देखे गए थे और हम सभी जानते हैं कि सलमान के दिल में कटरीना के लिए सॉफ्ट कार्नर भी है. इतना ही नहीं सलमान ने आने वाली फिल्म ‘भारत’ के लिए कटरीना को अप्रोच करके यह बात और पक्की कर दी थी कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. लेकिन अब सलमान इस नयी एक्ट्रेस के गॉडफादर बन गए हैं. इस वजह से दोनों की नजदीकियों की खबरें ज़ोरों-शोरों से छाई हुई है. आपको बता दें कि आजकल सलमान जिस एक्ट्रेस के करीब हो रहे हैं वह एक्टर-मॉडल मार्क रॉबिन्सन की एक्स वाइफ वलूचा डिसूजा हैं.

सुनने में आ रहा है कि जल्द ही वलूचा डिसूजा सलमान खान के साथ फिल्मों में नज़र आ सकती हैं. अब दोनों का यह साथ कितने दिनों के लिए है यह तो समय ही बताएगा. लेकिन इतना तो तय है कि सलमान की वजह से इन मोहतरमा का करियर ज़रूर सेट हो जाएगा. खबरों की मानें तो सलमान खान की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘दबंग 3’ में वलूचा लीड रोल के लिए कास्ट की जा सकती हैं. बता दें कि इससे पहले खबरें आई थीं कि सलमान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड लूलिया के साथ शादी करने वाले हैं.

Back to top button