इस विडियो को देखने के बाद आप भी करने लगेंगे भूतों पर यकीन: छूट सकते हैं आपके पसीने

अक्सर इस बात पर सभी लोगों का अपना- अपना मत होता है, कुछ लोग भूत (Ghosts) पर यकीन करते हैं कुछ लोग नहीं करते हैं। कुछ लोग मानते हैं कि अगर भगवान हैं तो भूत भी है, जैसे अच्छाई और बुराई दोनों साथ- साथ ही इस दुनियाँ में है। जो लोग भगवान में विश्वास नहीं करते हैं उनका कहना होता है कि ये सब बकवास बातें हैं, भूत- वूत कुछ भी नहीं होता है। क्या ये सच है कि भूत नहीं होते हैं? क्या आप भूतों पर विश्वास करते हैं?

हम आपको भूतों (Ghosts) पर विश्वास करने या ना करने के लिए नहीं कह रहें हैं

हम आपको भूतों पर विश्वास करने या ना करने के लिए नहीं कह रहें हैं। हम तो यह सवाल केवल इसलिए पूछ रहे हैं क्योंकि अकसर जब यह सवाल लोगों से पूछा जाता है, तो इसका जवाब मिले ना मिले, लेकिन बहस गरम जरुर हो जाती है।

इस बार हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर कुछ लोगों के पसीने ज़रूर निकल सकते हैं। कुछ दिनों से अपने घर में अजीब- अजीब सी हरकतोंसे परेशान एक लड़की ने यह सोचा की आखिर यह किस वजह से हो रहा है। उसने इसके पीछे के कारन को जानने के लिए अपने घर के बेडरूम में CCTV कैमरे लगाये, ताकि अगर कुछ उसके सोते वक़्त हो तो वह बाद में उसे देख सके। उस कैमरे में जो कुछ भी रिकॉर्ड हुआ उसे देखकर किसी की भी हालत खराब हो सकती है। कमरे का दरवाज़ा अपने आप खुलता है, सोती हुई लड़की के ऊपर से रज़ाई अपने आप हट जाती है और लाइट का खुद-ब-खुद ऑन-ऑफ़ होने लगती है। ये सभी बातें एक ही ओर इशारा करती हैं कि उस कमरे में लड़की के अलावा भी कोई और मौजूद था। जिसे इंसानी आंखें नहीं देख सकतीं हैं।

यह विडियो सच है या नहीं हम इस बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं, लेकिन जो भी इस विडियो में दिख रहा है वह सच में बहुत डरावना है। लड़की बहुत दरी हुई है, बिना कुछ हुए कोई कैसे दर सकता है। कहीं ना कही कुछ तो है, जिसके बारे में किसी को कुछ भी पता नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.