बॉलीवुड

आजकल इस खिलाड़ी को डेट कर रही है तापसी पन्नू , नाम जानकर चौक जाएंगे आप…

तापसी पन्नू बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम है। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बहुत सारे दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। तापसी ने साल 2013 में फिल्म चश्मेबद्दूर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था इस फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई की थी। साउथ फिल्मों से बॉलीवुड की तरफ रुख करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में सफल हीरोइन वाली पहचान बनाने के लिए लंबा संघर्ष किया है। बॉलीवुड में ‘नाम शबाना’ और ‘पिंक’ जैसी फिल्मों में जबरदस्त ऐक्टिंग करके पहचान पाने वाली तापसी पन्नू इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक है, खबर है कि इन दिनों वो ओलंपिक मेडल विजेता मेथियस बोई को डेट कर रही हैं। मेथियस बोई बेडमिंटन के बेहतरीन खिलाड़ी हैं और ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीत चुके हैं।मेथियस डेनमार्क के रहने वाले हैं। तापसी पन्नू के साथ इनके रिलेशनशिप की आजकल काफी चर्चा हो रही है। खुद तापसी पन्नू ने स्वीकार किया है कि वो मेथियस के साथ रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में तापसी पन्नू को उनके बॉयफ्रेंड के साथ गोवा के रेस्टोरेंट में देखा गया था। गोवा में ये दोनों छुट्टियां मनाने गए थे।

मेथियस के माता-पिता के साथ भी तापसी पन्नू की काफी अच्छी जान पहचान है। मेथियस के माता-पिता जब भी मुंबई आते हैं तापसी पन्नू अपनी शूटिंग से समय निकालकर उनसे मिलने जरूर पहुंचती है। आपको बता दें कि तापसी और मेथियस करीब 4 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। इन दोनों की मुलाकात साल 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के दौरान हुई थी। तापसी का कहना है कि मैं उसके साथ गर्व महसूस करती हूं और अपनी लाइफ को लेकर मैं बहुत खुश हूं। उनका मानना है कि मेथियस एक अच्छे खिलाड़ी के साथ साथ बहुत अच्छे इंसान भी हैं।

हालांकि कुछ दिन पहले इनके ब्रेकअप की भी खबरें आई थी। न्यु ईयर के दौरान दोनों के साथ ना दिखने की वजह से कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन ये महज एक अफवाह थी। दरअसल, अपना टूर्नामेंट खेल कर वापस लौटने की वजह से मेथियस पार्टी में नहीं पहुंच पाए थे। तापसी पन्नू आज बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस है जो कि बेबी, पिंक, नाम शबाना, जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा पिछले साल वरूण धवन के साथ ‘जुड़वा 2’ में भी नजर आई थीं।

तापसी पन्नू ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में एक तमिल फिल्म से की थी। तापसी पन्नू हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़, तमिल, तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। महानायक अमिताभ बच्चन के साथ आई उनकी फिल्म ‘पिंक’ में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। इस साल फरवरी में उनकी फिल्म ‘दिल जंगली’ रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होगी। इसमें उनके साथ साकिब सलीम अहम किरदार में हैं। इसके अलावा उनको एक टीवी शो को होस्ट करने का भी ऑफर मिला है, हो सकता है जल्द ही वो टीवी शो में होस्टिंग करती भी नजर आए।

Back to top button