समाचार

तेजस्वी का नीतीश को चैलेंज ‘अंग्रेजी में डिबेट कीजिए, पता चल जाएगा कौन कितने में पानी में है’

बिहार: पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को ओपन चैंलेज किया है। जी हां, पूर्व डिप्टी सीएम ने नीतीश कुमार की शिक्षा पर सवाल उठाते हुए कहा कि हिम्मत है तो खुले मंच पर आकर अंग्रेजी में बहस कीजिए। आइये जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मांजरा?

बता दें कि बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को अंग्रेजी में डिबेट करने की खुली चुनौती दी है। जी हां, तेजस्वी ने बुधवार को बड़ा बयान दिया है। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से तेजस्वी की पढ़ाई को लेकर सवाल उठाये गये थे, जिसपर जवाब देते हुए तेजस्वी ने बड़ा बयान दिया है।

बुधवार को लालू को चारा घोटाला में सजा मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने विरोधियों को चुनौती देते हुए कहा कि मैं एक नहीं बल्कि दो-दो सीएम का बेटा हूं, ऐसे में अगर मेरे माता-पिता चाहते तो नकली डिग्री मुझे भी दिला देते लेकिन हम स्मृति ईरानी जैसे नहीं है। गौरतलब है कि स्मृति ईरानी भी फर्जी डिग्री को लेकर विवादों में घिर चुकी हैं, जिसकी वजह से तेजस्वी ने स्मृति ईरानी का नाम बतौर व्यंग्य लिया है।

बता दें कि तेजस्वी ने अपनी डिग्री पर उठ रहे सवाल को लेकर कहा कि डिग्री ही सिर्फ शिक्षा का पैमाना नहीं होता, इसके बाद तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि मेरे साथ अंग्रेजी में डिबेट करें फिर उन्हें पता चल जायेगा कौन ज्यादा पढ़ा है?

तेजस्वी यादव यही नहीं रूके उन्होंने बिहार की गठबंधन की सरकार पर बड़े बड़े आरोप लगाने के साथ ही अपनी पार्टी की जमकर तारीफ भी की। बता दें कि तेजस्वी ने आगे कहा कि बीजेपी के लोगों ने अभी से ही हेलिकॉप्टर लाना शुरू कर दिया है, लेकिन हमलोग अपने पुराने अंदाज में टेम्पू, ठेला, रिक्शा से चुनाव का प्रचार करते रहेंगे। इतना ही नहीं, तेजस्वी ने आगे कहा कि हम जल्द ही बीजेपी रक्षा यात्रा करेंंगे, उसके बाद नया आगाज करेंगे, जिसमें बीजेपी को बिहार की सत्ता से बाहर निकाल फेंकेंगे।

Back to top button