पद्मावत को सुपरहिट कराने के लिए दीपिका ने किया टोटका, पांच साल बाद फिर दिखीं ऐसी

पद्मावती से पद्मावत हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म को लेकर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा। एक तरफ जहां डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के करीब दो सौ करोड़ रुपए फंसे हैं, वहीं दूसरी तरफ इस बात का भी काफी दबाव है कि पैसा निकलेगा कैसे। क्योंकि गुजरात में फिल्म प्रोड्यूसर ने फिल्म को लेने से मना कर दिया है। हॉल संचालकों ने भी फिल्म चलाने से हाथ खड़े कर दिए हैं। ऐसे में तोड़फोड़ और कानून व्यवस्था व दर्शकों की सुरक्षा को लेकर मल्टीप्लेक्स वाले भी चिंतित हैं। ऐसे में फिल्म को नुकसान होने का भी खतरा है, लेकिन इसके साथ ही प्रोमोशन के लिए स्टार कास्ट भले ही किसी शहर में नहीं गए हों, लेकिन उन्होने वो सारे हथकंडे अपनाना शुरु कर दिए हैं। जिससे फिल्म सुपर डुपर हिट हो। ऐसा ही एक टोटका दीपिका पादुकोण ने अपनाया है। जो अपने आप में नया है, लेकिन कुछ लोगों ने इसे पकड़ लिया है।

बीते दिनों पद्मावत में पद्मावती का रोल निभा रही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंची थी। ऐसा कई फिल्म स्टार्स हमेशा से करते आए हैं। कुछ लोग अजमेर की दरगाह में चादर चढ़ाने जाते हैं, तो कुछ लोग शिर्डी के साईं बाबा लेकिन दीपिका ने इस बार बाबा के दर्शन के अलावा एक और टोटका किया है। जिसके बाद फिल्म के सुपर डुपर होने की उम्मीद है। दीपिका ने पांच साल बाद ऐसा किया है। जो उन्होने फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में किया था।

दरअसल मौका था फिल्म पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग का, जहां दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ पहुंची थी। दोनों हाथों में हाथ डालकर स्क्रीनिंग में पहुंचे थे। दीपिका ने इस दौरान सफेद रंग का अनारकली सूट पहन रखा था। जिसको उन्होने कभी चेन्नई एक्सप्रेस के प्रोमोशन के दौरान पहना था। यानी पांच साल बाद वही सूट दोहराया, जिसको पहनकर चेन्नई एक्सप्रेस का प्रोमोशन किया था। जिसके बाद चेन्नई एक्सप्रेस ने उस साल उम्मीद से कई गुना बिजनेस किया था। साथ ही दीपिका की एक्टिंग को भी सराहा था।

चेन्नई एक्सप्रेस 2013 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान दीपिका, किंग खान शाहरुख खान के साथ नजर आईं थीं। वहीं दूसरी तरफ पद्मावत फिल्म में दीपिका पादुकोण के रॉयल लुक के सभी कायल हो गए हैं, लेकिन दीपिका जब फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर रणवीर के साथ पहुंची तो लोगों ने कानाफूसी शुरु कर दी। इसके साथ ही लोगों की पुरानी यादें ताजा हो गईं। क्योंकि दीपिका ने अपनी फेवरेट ड्रेस पहन रखी थी। दीपिका के करीबियों की माने तो इस ड्रेस को दीपिका लकी मानती हैं। इसी लिए इस ड्रेस में वो पहले भी कई बार नजर आ चुकी हैं।

ऐसा नहीं है कि दीपिका इसी ड्रेस को लेकर चूजी हों बल्कि कई बार अपने कपड़े खास मौकों पर रिपीट करती रहती हैं। एकबार जब दीपिका से ड्रेस रिपीट करने बारे में कुछ मीडिया वालों ने सवाल किया गया था। तो उन्होंने साफ कहा था की जो कपड़े आपको पसंद हैं, उन्हें दोबारा पहनने में क्या बुरा है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.