समाचार

विवादों से जूझती पद्मावत की रिलीज की डेट बदली, देशभर में 24 जनवरी को होगी रिलीज

देश: विवादों के बीच जूझती पद्मावत देशभर में बुधवार को रिलीज होने जा रही है। जी हां, खबरों की माने तो कल ही फिल्म रिलीज होने वाली है। ऐसे में देखना ये होगा फिल्म पर जारी विवाद थमता है या नहीं? आइय़े देखते है कि हमारे इस रिपोर्ट में खास क्या हैै?

तमाम विवादों के बीच भंसाली की फिल्म पद्मावत की डेट बदलती हुई दिख रही है। जी हां, कर्नाटक समेत नोएडा के थिएटर में 24 जनवरी को शाम 6 बजे के बाद पद्मावत मूवी का पहला शो रखा गया है। इतना ही नहीं, कई वेबसाइटों पर पद्मावत के लिए शो बुक करने की सुविधा मौजूद है। अब सवाल यह उठता है कि आखिर भंसाली की फिल्म की डेट क्यों बदली गई? तो बता दें कि इसके पीछ की वजह यह बताई जा रही है कि बंगलुरू में गुरुवार को कर्नाटक बंद भी है, ऐसे में बुधवार को ही फिल्‍म रिलीज कर दी जाएगी।

आपको बता दें कि बुधवार यानि 24 जनवरी को पूरे देश में पद्मावत को रिलीज किया जा रहा है। लेकिन बता दें कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश आने के बावजूद भी फिल्म पद्मावत को लेकर देशभर में विरोध जारी है। करणी सेना ने भंसाली समेत पूरे देश को धमकी दे डाली है, ऐसे में यह देखना होगा कि आखिर पद्मावत बुधवार को कैसे रिलीज होगी? सूत्रों की माने तो कड़े कानून व्यवस्था के बीच पद्मावत को रिलीज किया जाएगा।

याद दिला दें कि संजय लीला भंसाली की  फिल्म पहले 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होना था, लेकिन विवादों की वजह से भंसाली ने अपनी फिल्म की पिछली रिलीज टाल दी थी, लेकिन खबर यह आ रही है कि फिल्म की डेट एक बार फिर बदल चुकी है। जी हां,  यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे एक दिन पहले ही रिलीज करने की बात सामने आ रही हैं।

Back to top button