समाचार

लाभ का पद मामलें में बोले केजरीवाल ‘दिल्ली वालों पर थोंपे गये उपचुनाव, विकास कार्य होंगे बाधित’

नई दिल्ली: लाभ का पद मामलें में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया है। जी हां, सीएम केजरीवाल ने अपने निलंबित विधायकों की वकालत करते हुए केंद्र सरकार और चुनाव आयोग की जमकर आलोचना की। बता दें कि केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सब षड़यंत्र है, दिल्ली वालों पर उपचुनाव थोंपे गये हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने विधायकों की तरफदारी करते हुए कहा कि वे लोग दिल्ली के कामकाज से परेशान से हैं, यही कारण है कि वो तरह तरह के बाधाएं डालते हुए नजर आते हैं। बता दें कि केजरीवाल ने अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। जी हां, केजरीवाल ने कहा कि मैंने इन 20 विधायकों को कई कामों की जिम्मेदारी दी थी, जिसमें उन्हें स्कूलों, अस्पतालों, मोहल्ला क्लिनिकों की जिम्मेदारी दी गई थी, इसके अलावा सरकारी स्कूलों की भी जिम्मेदारी दी गई थी।

बताते चलें कि सीएम केजरीवाल का कहना है कि अयोग्य ठहरा दिये गये विधायकों को दिल्ली सरकार ने एक रूपया भी नहीं दिया था, लेकिन फिर उपचुनाव के लिए ये सब षंडयंत्र रचा गया। बता दें कि केजरीवाल ने आगे कहा कि उपचुनाव की वजह से विकास कार्य बाधित होंगे।

केजरीवाल ने आगे कहा कि उपचुनाव को की वजह से आने वाले 2 साल का विकास कार्य ठप्प हो जाएगा, जिसकी वजह से दिल्ली का ग्राफ गिर जाएगा। बता दें कि केजरीवाल ने आगे कहा कि वो बीजेपी की सरकार से डरते नहीं है, क्योंंकि वो सच्चाई के रास्ते पर चलते हैं, ऐसे में बीजेपी को जो करना है वो करें।

बहरहाल, अब देखना यह होगा कि आखिर दिल्ली में उपचुनाव कब होंगे, ऐसे में यहां यह देखना भी दिलचस्प होगा कि आखिर सच्चाई की राह पर चलने वाली आम आदमी पार्टी को दिल्ली की जनता फिर से पसंद करती है या आप पार्टी को अपनी 20 की 20 सीटों को गंवाना पड़ जाएगा, खैर ये तो वक्त ही बताएगा।

Back to top button