बॉलीवुड

फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह में ऐसी ड्रेस पहनकर जा पहुंची मिस इंडिया यूनिवर्स, फिर देखिए क्या हुआ..

मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज जीतने वाली उर्वशी रौतेला आज बॉलीवुड की सबसे हॉट हिरोइनों में से एक है। उर्वशी रौतेला मॉडलिंग की दुनिया का बड़ा नाम है और वह अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस बार भी उर्वशी ने एक नया विवाद पैदा कर दिया है। दरअसल, हाल ही में 63 वें फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकार पहुंचें थे। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान से लेकर करण जौहर तक, एक्टर इरफान खान से लेकर विद्या बालन तक ने इस समारोह में शिरकत की। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी नजर आई थीं।

उर्वशी मुंबई में फिल्मफेयर पुरस्कारों में शिरकत करने पहुंचीं थी। जिसके बाद उर्वशी ने इंस्टाग्राम अकांउट पर फिल्मफेयर अवॉर्ड समारोह की अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर का गाऊन पहन रखा था, और उसके साथ उन्होंने बताया था कि उन्होंने किस डिजाइनर का गाऊन पहन रखा है। इस गाऊन में वे बेहद हॉट और बोल्ड लग रही है। फोटो के साथ कैप्शन में उर्वशी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ का भी ज्रिक किया है। लेकिन कुछ लोगों को उनकी ये फोटो पसंद नहीं आई और लोगों ने उन्हें उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया और पूरे कपड़े पहनने की सलाह दे डाली। कई यूजर्स ने उनकी फोटो पर काफी भद्दे कमेंट किए हैं। वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने उनकी ड्रेस की तारीफ भी की है। उर्वशी ने किसी भी यूजर्स की कमेंट्स का कोई जवाब नहीं दिया। कई यूजर्स लगातार उनके बारे में अनाप-शनाप बातें करते रहे।


दरअसल उर्वशी रौतेला की इस फोटो में उनकी बॉडी रिवील हो रही है। इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर करते ही लोगों ने उर्वशी को आड़े हाथों लेते हुए ट्रोल करना शुरु कर दिया था। वैसे भी लोग अब किसी को भी ट्रॉल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते, खासकर सितारों को ट्रॉल करने का तो ट्रेंड बन चुका है, सोशल मीडिया पर ट्रॉलर्स की भरमार है और हर कोई बात को अपनी तरह से देखने की कोशिश करता है। कुछ यूजर्स ने उर्वशी की फोटो पर कमेंट में लिखा की- ‘ ढंग के कपड़े तो पहन लेती, पहनने के लिए कपड़े नहीं है क्या तुम्हारे पास’ जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा की- ‘ ये कौनसा तरीका है बॉडी शो करने का’ हालांकि उनके काफी फैंस के अच्छे कमेंट्स भी आए है जिन्होंने पोस्ट को अच्छा बताया है।

उर्वशी रौतेला मस्ती सीरीज की फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में भी बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं। आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला अपनी आने वाली फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं। इस फिल्म में उर्वशी के साथ एक्टर करण वाही भी नजर आएंगे। फिल्म पहले दो मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म 9 मार्च को 2018 को रिलीज होगी। उर्वशी ने फिल्म के प्रमोशन की तैयारीयां अभी से शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें डालना भी फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा हो सकता है जिससे ज्यादा से ज्यादा पब्लिसिटी हासिल की जा सके। उर्वशी रौतेला के फैंस को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म निर्देशक विशाल पांड्या की ‘हेट स्टोरी’ फिल्म श्रृंखला की चौथी फिल्म होगी। इससे पहले ‘हेट स्टोरी 3’ में जरीन खान, और डेजी शाह लीड एक्ट्रेस की भूमिका में थी।

Back to top button