बॉलीवुड

प्रेग्नेंसी की खबरों पर आगबबूला हो गई बिपाशा बसु और कह दिया कुछ ऐसा कि सुनकर नहीं होगा यकीन…

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा सफल हॉरर फिल्में देने वाली बिपाशा बसु हमेशा किसी बातों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। इन दिनों वे अपने गुस्से को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनके गुस्से की वजह हैं उनकी प्रेगनेंसी की खबरें। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से बिपासा बसु के प्रेगनेंट होने की खबर मीडिया में चल रही है और सोशल मीडिया पर भी उनकी कई फेक तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। जिसकी वजह से बिपाशा बसु काफी नाराज हैं और बहुत गुस्सा भी। उन्होंने अपना गुस्सा एक ट्वीट करके जाहिर किया है।

बिपाशा बसु की शादी बॉलीवुड एक्टर करण ग्रोवर से हुई है। बिपाशा को हाल ही में उनके पति करण सिंह ग्रोवर के साथ एक अस्पताल के सामने देखा गया था, जिससे अंदाजा लागाया गया कि वे प्रेगनेंट हैं। बता दें कि जब भी बिपाशा अपने पति करण के साथ किसी अस्पताल का चक्कर लगाती हैं, तब उनके प्रेगनेंट होने की अफवाह तेज हो जाती है इस बार भी यही हुआ। लेकिन इस बार बिपाशा ने सोशल मीडिया के जरिये गुस्से भरे अंदाज में साफ कर दिया कि वे प्रेगनेंट नहीं है ये सिर्फ अफवाह है। उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए यह साफ किया है कि प्रेगनेंसी की खबरें बिल्कुल फेक हैं और वह प्रेग्नेंट नहीं है।

बिपाशा ने ट्विटर पर लिखा है कि ‘मैं फिर से हैरान हूं, मैंने कार में बैठते समय बैग को अपनी गोद में क्या रख लिया कुछ मीडिया संस्थानों ने तो मेरी प्रेग्नेंसी की खबरें ही फैला दीं…दोस्तों मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं…बहुत ही गुस्सा आ रहा है…शांत रहें…यह तभी होगा जब हम चाहेंगे।’ बिपाशा बसु को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आती रहती हैं कुछ दिन पहले भी उनकी गोवा की हाॅट तस्वीरें काफी वायरल हुई थी। इसके अलावा कुछ समय पहले बिपाशा बसु और करण ग्रोवर कंडोम के विज्ञापन को लेकर भी टाइमलाइन में आए थे। पति करण ग्रोवर के साथ बिपाशा का यह कंडोम विज्ञापन सोशल मीडिया पर आते ही काफी वायरल हो गया था जिसमें दोनों शर्टलेस नजर आये थे। तब भी बिपाशा ने सफाई देते हुए ट्विटर पर लिखा था कि एक जोड़े के तौर पर हम सुरक्षित यौन संबंध में यकीन करते हैं और इसीलिए इसका विज्ञापन कर रहे हैं।

बिपाशा बसु ने बॉलीवुड की काफी फिल्मों में काम किया है लेकिन शादी के बाद उनकी कोई भी फिल्म नहीं आई है। फिल्म जगत में बिपाशा का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा और मीडिया में उनकी प्रेम कहानी कई बार सुर्खियों में रही। फिल्म राज से शुरू हुआ उनके करियर के शुरुआती दौर में ही उनका नाम अभिनेता डीनो मारिया के साथ जुड़ा। लेकिन इन दोनों की जोड़ी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनों कुछ ही दिन बाद अलग हो गए। जॉन अब्राहम के साथ भी उनकी अफेयर की काफी खबरें आती रही। लेकिन जॉन अब्राहम के साथ भी उनकी प्रेम कहानी आगे नहीं बढ़ पाई और 2016 में बिपाशा बसु ने बॉलीवुड एक्टर करण ग्रोवर के साथ शादी की।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close