दिलचस्प

7 बच्चों की इस मां को देख हर कोई हो जाता है दिवाना, बेटी को समझ लेता है बड़ी बहन

नई दिल्ली – आज का जमाना फिटनेस का है। अगर आप खुद को फिट रखते हैं, तो इससे न आपकी उम्र लंबी होती है बल्कि आपकी उम्र भी छिप जाती है। अगर आप खुद को फिट नहीं रखते तो लोग आपको आपकी असली उम्र से कुछ बड़ा ही समझते हैं। अक्सर देखा जाता है कि कुछ लोग खुद को फिट रखकर कैसे अपनी उम्र छिपा लेते हैं। उदाहरण की बात करें तो बॉलीवुड के स्टार अनिल कपूर इसके सबसे बड़े उदाहरण हो सकते हैं, जो करीब 61 साल के हो चुके हैं। इसके बावजूद कोई भी उन्हें देखकर ये नहीं कह सकता कि वो 61 साल के हैं।

खैर ये तो रही बॉलीवुड स्टार्स की बात जिनका काम ही खुद को फिट रखने से चलता है। लेकिन, आज हम आपकी मुलाकात एक ऐसी महिला से करवाने वाले हैं, जिसकी फिटनेस को देखकर हर कोई हैरान है। इस महिला की उम्र 43 साल है और यकीन मानिए यह देखने में आपको अपनी गर्लफ्रेंड (अगर कोई हो) की उम्र से ज्यादा की नहीं लगेगी। दरअसल, हम बात कर रहे हैं 43 वर्षीय जेसिका एन्स्लो की, जिसकी बेटी की उम्र 23 साल है जिसका नाम एलिसा हैं।

ताज्जूब की बात ये है कि जो कोई भी इन दोनों को साथ में देखता है वह उन्हें बेटी की बड़ी बहन समझ बैठता है। लेकिन असलियत में वो एलिसा की मां हैं। आपको जानकर शायद और हैरानी हो कि जेसिका 7 बच्चों की मां हैं, इसके बावजूद उनका फिगर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है। 7 बच्चों की मां जेसिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लोगों के मुताबिक वह न केवल खूबसूरत हैं, बल्कि उनका फिगर कमाल का है।

भले ही आज हर कोई अपनी फिटनेस को लेकर कॉन्शस रहने लगा है, लेकिन 43 वर्षीय जेसिका की फिटनेस को देखकर हर कोई दंग है। अमेरिका की रहने वाली जेसिका एंस्लो साल 1994 में पहली बार मां बनी, जब उनकी उम्र 19 साल थी। इसके 2 साल बाद 21 साल की उम्र में वो फिर से मां बनी और अब साल 2013 में वो सातवीं बार मां बनी हैं। इसके बावजूद वो इतनी फिट है कि इन्हें देखकर हर कोई हैरान है। इन दिनों सोशल मीडिया पर भी इनकी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

सात बच्चों की मां अमेरिका की रहने वाली जेसिका एंस्लो की तस्वीरे इंटरनेट पर आग की तरफ फैल रही हैं और इंस्टाग्राम पर उनके हजारों फॉलोवरस हैं। अमेरिका की रहने वाली जेसिका एंस्लो अक्सर अपनी और अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिनके साथ उनकी भी कुछ तस्वीरे लोगों को देखने को मिल जाती है। जेसिका को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा उस वक्त शुरु हो गई जब उन्होंने अपनी साल 1994 की एक फोटो और अपनी बेटी की अभी की फोटो साथ में शेयर की। यह तस्वीर देखकर हर कोई हैरान रह गया।

Back to top button