रात को नाले से आ रही थी औरत के चीखने-चिल्लाने की आवाजें, अंदर का नज़ारा देखकर उड़ गए होश

लखनऊ – शायद आपको याद होगा कि कई साल पहले एक साल का बच्चा निर्माण कार्य के दौरान खोदे गए एक गहरे नाले में गिर गया था, जिसकी खबर ने खुद सुर्खियां बटोरी थी। यह मामला न सिर्फ देश में बल्कि विदेश तक में सुर्खियों में रहा। अब एक ऐसा ही मामला फिर से सामने आया है। हालांकि, इस बार न कोई बच्चा गिरा है और न ही गलती से नाले में गिरा है। इस नाले में एक औरत गिरी है, वो भी जानबूझकर। मामला यूपी के कानपुर का है। आपको तो पता ही है कि देश में इस वक्त कड़ाके की ठंड पड़ रही है और ऐसे में एक महिला का रात के अंधेरे में नाले में गिरना इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है।

यह मामला यूपी के कानपुर का है, उस कुछ लोगों ने एक बीती रात को नाले से चीखने की आवाजें सुनी। यह आवाज जो लोग उस रास्ते से गुजर रहे थे उन्हें सुनाई दी। इस तरह कड़ाके की ठंड और रात के अंधेरे में नाले से आ रही इस तरह कि आवाज सुनकर सभी ड़र गए। लेकिन, जब पूरा मामला सामने आया तो सभी लोग हैरान रह गए। दरअसल, यह घटना बिते शनिवार की है, जब कानपुर शहर के एक नाले से रात में अचानक किसी लड़की की चीखने चिल्लाने की आवाजें आने लगी।

पहले तो लोग उसे देखकर डर गए। फिर किसी तरह हिम्मत करके लोगों ने इस महिला को नाले से बाहर निकाला। लेकिन, उन्होंने कल्पना भी नही कि थी की जिसे वो बाहर निकल रहे हैं, वो बाहर आते ही क्या करने वाली है। दरअस, नाले से बाहर आते ही इस लड़की ने हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया। यह घटना कानपुर के जरौली इलाके कि है, जहां देर रात में कुछ लोगों को एक लड़की की चीखें सुनाई दी। लोगों ने नाले के पास जाकर देखा तो उसके अंदर एक लड़की गिरी हुई थी और बाहर निकलने के लिए मदद मांग रही थी। लड़की करीब 10 फीट गहरे नाले में गिरी हुई थी, जिसे बाहर निकाला गया। वह पूरी तरह से भींगी हुई थी और उसके शरीर पर कीचड़ था। बाहर निकलने के बाद लड़की ने बताया कि वो शुक्लागंज की रहने वाली है।

की के मुताबिक, वह अपने दोस्तों के साथ किसी पार्टी में गई हुई थी और उसे यह याद ही नहीं है कि वह यहां नाले में कैसे गिर गई। लोगों का मानना है कि वह शराब के नशे में थी। जिसके बाद लड़की के मोबाइल से उसके पिता को फोन किया गया। लड़की के पिता के मुताबिक, उनकी बेटी बाजार गई थी, लेकिन नाले में कैसे पहुंच गई उन्हें भी नही पता। खबर के मुताबिक, लड़की की 5 साल पहले दिल्ली में शादी हुई थी और 3 साल बाद ही उसका तलाक हो गया था। तलाक के बाद वह मायके में ही रहती है। पुलिस ने लड़की का मेडिकल चेकअप करवाने के बाद उसे घर भेज दिया है। देखिए वीडियो –

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.