बॉलीवुड

एक्ट्रेस के साथ पुलिसवाले ने कर दी बेहद ‘गंदी हरकत’, शर्म से हो गई पानी-पानी

मुम्बई – चाहे वो बॉलीवुड स्टार्स हो या फिर टीवी एक्टर्स आज कल कर कोई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिए और अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए ये स्टार्स अपनी तस्वीरें और पोस्ट शेयर करते रहते हैं। लेकिन, कभी कभी उन्हें अपने फैंस की अजीब कमेंट और ट्रोल का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ ‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस शिखा सिंह के साथ। जिन्होंने अपनी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की, जिसपर कुछ अच्छे तो कुछ बुरे कमेंट्स आए। लेकिन, इसमें एक पुलिसवाले का एक कमेंट था जिसे पढ़कर आपको भी शर्म आ जायेगी।

दरअसल, इस पुलिसवाले ने शिखा सिंह द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई तस्वीर पर लिखा था – ‘प्लीज और हॉट फोटोज अपलोड कीजिए। न्यू इयर के गिफ्ट के तौर पर बिकिनी के साथ कुछ और अच्छे पोज दीजिए।’ इस पुलिसवाले का नाम जगदीश है। वैसे तो इस तरह के कमेंट अक्सर इन स्टार्स की तस्वीरों पर आते ही रहते हैं, लेकिन इस बार इसका जवाब भी आया है जो बेहद मजेदार है। एक्टर्स और एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर एक्टिव तो रहते हैं, लेकिन कभी कभी उनके लिए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देना भी जरुरी हो जाता है।

‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस शिखा सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई इस तस्वीर पर मिले पुलिसवाले के कमेंट को देखकर खुद को रोक नहीं सकी और इसका जवाब दिया। दरअसल, शिखा सिंह ने जब देखा कि ऐसा कमेंट किसी और ने नहीं बल्कि एक पुलिसवाले ने किया है तो वो खुद को जवाब देने से रोक नही सकीं। उन्होंने तुरंत पुलिसवाले को जवाब देकर एक अच्छा सबक सिखाया। शिखा को जब ये पता चला कि कमेंट करने वाला व्यक्ति पुलिस वाला है तो उन्होंने उसके कमेंट का स्क्रीन शॉर्ट लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया।

पुलिसवाले के कमेंट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए शिखा ने लिखा, ‘लोग आप तक पहुंच नहीं पाते सिर्फ इस वजह से यह नहीं कहा जा सकता कि वह आपका हैरेसमेंट नहीं करते हैं। आपके शब्द अब्यूज है, बेइज्जत करने वाले और दिल दुखाने वाले हैं। जगदीश गुन्गे आपको शर्म आनी चाहिए। #मुंबईपुलिस’। दरअसल, इस पुलिसवाले ने शिखा सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर पर कमेंट किया था कि, ‘प्लीज और हॉट फोटोज अपलोड कीजिए। न्यू इयर के गिफ्ट के तौर पर बिकनी के साथ कुछ और अच्छे पोज दीजिए।’ इसी कमेंट का शिखा ने अच्छे तरीके से जवाब दिया है।

Back to top button