हर युवा को देखनी चाहिए इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म ‘चीट इंडिया’

बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता इमरान हाशमी अपनी आने वाली फिल्म के लिए कुछ ज्यादा ही उत्सुक नजर आएं। यूं तो इमरान की फिल्मों की कहानी लोगों को वैसे ही बहुत पसंद आती है। लेकिन इस बार की फिल्म के लिए हाशमी ने युवाओं से खास अपील की है। जी हां, अपनी आने वाली फिल्म के लिए इमरान हाशमी ने एक बड़ा बयान दिया है। तो चलिए देखते है कि आखिर इमरान ने ऐसे क्यों कहा कि हर युवा देखनी चाहिए उनकी यह फिल्म?

बता दें कि इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म का टाइटल है चीट इंडिया। चीट इंडिया का नामम सुनते ही कई तरह के सवाल दिमाग में आ जाते हैं न? जैसे कि स्टोरी क्या होगी? हर कोई इस टाइटल का अलग अलग नाम निकाल रहा है, लेकिन टाइटल की कहानी क्या है, इसके लिए फिल्म देखना तो बनता ही है।

imran hashmi new film

अब फिल्म जब आएगी तब आएगी, लेकिन उससे पहले हम आपको बता दें कि आखिर इमरान ने क्यों कहा कि इस फिल्म को हर युवा को देखना चाहिए? जाहिर सी बात होगी आप लोग समझ ही गये होगें कि शायद इस फिल्म की कहानी युवाओ के ही इर्द गिर्द होगी? जी हां, इमरान की माने तो यह फिल्म युवाओं पर ही आधारित है।

बता दें कि इमरान ने अपने बयान में कहा कि उनकी आने वाली फिल्म चीट इंडिया आजकल के युवाओ पर आधारित है। खासकर उन युवाओं के लिए है, जो प्रतिस्पर्धा की दौड़ में खुद को तनावग्रस्त महसूस करते हैं। इतना ही नहीं इमरान ने ट्वीट करके बताया कि उनकी आने वाली फिल्म भारतीय शिक्षा प्रणाली पर है, जिसके लिए वो बहुत ही ज्यादा खुश हैं।

imran hashmi new film

इमरान हाशमी ने आगे कहा कि उनकी लाइफ की यही सबसे बेस्ट कहानी है। अब जब इमरान को इतनी कहानी पसंद आ गई है तो भला उनके फैन्स इस फिल्म को देखना कैेसे भूल सकते है?  खेैर जो भी हो फिल्म कितनी दमदार है,यह तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.