माधुरी दीक्षित दे बैठीं थी इस सुपरस्टार को दिल और करना चाहती थीं शादी, नाम जानकर दंग रह जाएंगे

दुनिया में हर इंसान का कोई न कोई पास्ट होता है. आम इंसान हो या सेलिब्रिटीज सबका एक बीता हुआ कल होता है. फिल्म इंडस्ट्री में आये दिन किसी न किसी स्टार का नाम किसी के साथ जुड़ता रहता है. बॉलीवुड में लिंक अप्स की खबरें आम बात है. आज किसी सितारे का नाम किसी से जुड़ रहा है तो कल उनका नाम किसी और से जुड़ जाएगा. लेकिन को-स्टार के साथ इन सेलिब्रिटीज का नाम सबसे ज्यादा जोड़ा जाता है. एक जमाने में अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. अक्षय कुमार का नाम शिल्पा शेट्टी के साथ भी जुड़ा था. इसी तरह गोविंदा का नाम भी कभी रानी मुखर्जी के साथ जोड़ा जाता था. लेकिन आज इस आर्टिकल में हम जिस अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं वह बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर हैं. जी हां, आपने सही पहचाना. हम बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की बात कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो देश को अपनी अदाओं से घायल करने वाली माधुरी दीक्षित का दिल इस कदर उनके एक को-स्टार पर आ गया था कि वह उनसे शादी करने के लिए बेचैन हो गई थीं. वह जिस अभिनेता से शादी करने के लिए बेचैन थीं वह जेल जाने के लिए मशहूर हैं. वह किसी न किसी मामले को लेकर जेल जाते रहते हैं और हाल ही में उन्हें जेल से हमेशा के लिए बरी कर दिया गया है. जी हां, आपने सही पकड़ा!

जिस अभिनेता को माधुरी दीक्षित अपना दिल दे बैठी थीं वह संजय दत्त थे. एक दौर में इन दोनों की प्रेम कहानी बहुत ज्यादा मशहूर हुआ करती थी. इनकी प्रेम कहानी के चर्चे आज भी बॉलीवुड में किये जाते हैं. उस दौर में दोनों की जोड़ी काफी हिट थी और हर कोई इन्हें एक साथ देखना चाहता था. माधुरी और संजय ने एक साथ कई हिट फिल्में दी हैं. लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था.

माधुरी की उम्र 50 साल है लेकिन उनकी खूबसूरती में आज भी कोई कमी नहीं आई है. उम्र के साथ-साथ उनकी खूबसूरती बढ़ती जा रही है. 90 के दशक में दोनों की लव स्टोरी काफी मशहूर थी. संजय और माधुरी एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह गिरफ्तार थे. बता दें कि माधुरी इस कदर संजय से प्यार करती थीं कि वह उनसे ही शादी करना चाहती थीं. लेकिन पहले से शादीशुदा होने के कारण संजय इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ा सकें. उधर माधुरी के पिता को भी यह रिश्ता मंजूर नहीं था. बाद में माधुरी ने अमेरिका के सर्जन डॉक्टर श्री राम नेने से शादी रचा ली.