राजनीति

लड़की ने सेल्फी के लिए मुंह बनाया तो महिला ने पीट-पीट कर दिया ये हाल

आज के समय या युग को सेल्फी युग कहें तो कोई गलत नहीं होगा .. आज के वक्त में लगभग हर व्यक्ति जिसके हाथ में स्मार्ट फोन है वो सेल्फी का आदी हो चुका है.. खासकर युवाओं में तो इसकी जबरदस्त दिवानगी देखने को मिल रहा है। पर हाल के दिनों में इस दिवानगी के कुछ साइड इफेक्ट्स भी देखने को मिले हैं ..जहां कई युवा सेल्फी लेने के चक्कर में हादसे का शिकार हुए हैं वहीं अब एक ऐसी खबर आ रही है कि शायद उसे सुनने के बाद आप किसी सार्वजनिक स्थान पर सेल्फी लेने की सोचेंगे भी नहीं। दरअसल एक लड़की ने रेलवे स्टेशन पर सेल्फी लेने की सोची और जैसे उसने सेल्फी क्लिक करने के लिए मुंह बनाना शुरू किया पास खड़ी महिला ने उसकी धुनाई करनी शुरू कर दी।

ये घटना फरीदाबाद रेलवे स्टेशन की है जहां स्टेशन पर एक किशोरी के सेल्फी लेते समय मुंह बनाने की वजह से पास खडी महिला बुरी तरह भड़की उठी और किशोरी की पिटाई शुरू कर दी। दरअसल 15 वर्षीय आरती अपनी मां के साथ दिल्ली से लौट रही थी ..रविवार सुबह आरती अपनी मां के साथ प्लैटफॉर्म नंबर 3 पर एक ट्रेन से उतरीं। ट्रेन से उतरने के बाद आरती रेलवे प्लैटफॉर्म पर सेल्फी लेने लगीं। वो कुछ देर तक मुंह बनाकर सेल्फी लेती रहीं। इसी दौरान उसके पास में ही एक महिला जो कि पलवल जाने के लिए शकूरबस्ती ईएमयू का इंतजार कर रही था , उसे लगा कि आरती उसे देखकर मुंह बना रही है। बस फिर क्या था उसे यही बात नागवार गुजरी और वो आरती से बहस करने लगी। वहां मौजूद यात्रियों ने बताया कि महिला ने आरती के साथ मारपीट भी शुरू कर दी। आरती की मां संजू ने दूसरे यात्रियों के साथ उसे छुड़ाने की कोशिश की।

उधर मारपीट के बीच ही प्लैटफॉर्म नंबर 3 महिला की गाड़ी शकूरबस्ती-पलवल ईएमयू आ गई। ऐसे में किशोरी को छोड़ उसमें जाकर बैठ गई । इसके बाद आरती भी उसके पीछे दौड़ी और चलती ट्रेन से उसे खींचने की कोशिश की। पर इसी दौरान किसी यात्री ने आरती को धक्का दे दिया और वो वह प्लैटफॉर्म पर गिर गई। गिरते ही आरती तुरंत बेहोश गई.. ऐसे में प्लैटफॉर्म पर मौजूद यात्रियों ने उसे बेंच पर लिटाया। वहीं मारपीट की सूचना पर जवान तुरंत मौके पर पहुंच गए पर दोनों पक्षों में से किसी ने भी शिकायत नहीं दी है।

गौरतलब है कि फरीदाबाद स्टेशन पर ईएमयू का 30 सेकंड का स्टॉपेज है, लेकिन इस घटना की वजह से वो करीब 5 मिनट तक खड़ी रही। प्लैटफॉर्म पर गिरने की वजह से आरती के कंधे समेत कई जगह गहरी चोट आई.. हालांकि कुछ देर बाद होश में आने पर किशोरी अपनी रिश्तेदार के साथ बगैर शिकायत दिए घर लौट गई।

Back to top button